Move to Jagran APP

UP में फिल्म सिटी और जेवर एयरपोर्ट को लेकर बालीवुड स्टार गोविंदा ने कही बड़ी बात, जानिए क्या कहा

Khajuraho Film Festival अभिनेता गोविंदा ने कहा कि फिल्म सिटी बनने से कई लाख लोगों को प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिलेगा। सबसे अच्छी बात है कि कलाकारों निर्माता निर्देशकों को जेवर एयरपोर्ट बनने से आनेजाने में परेशानी नहीं होगी।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sun, 05 Dec 2021 09:37 PM (IST)Updated: Sun, 05 Dec 2021 09:37 PM (IST)
UP में फिल्म सिटी और जेवर एयरपोर्ट को लेकर बालीवुड स्टार गोविंदा ने कही बड़ी बात, जानिए क्या कहा
Khajuraho Film Festival कानपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल फिल्म अभिनेता गोविंदा।

कानपुर, जागरण संवाददाता। Khajuraho Film Festival उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनने से राज्य के कलाकारों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा। यह बात रविवार को फिल्म अभिनेता और पूर्व सांसद गोविंदा ने स्वागत करने वाले प्रशंसकों से कही। वह शनिवार देर रात नौबस्ता में एक परिचित के यहां रुके। रविवार सुबह वह खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए जाने से पहले अपने प्रशंसकों से मिले। 

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि फिल्म सिटी बनने से  कई लाख लोगों को प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिलेगा। सबसे अच्छी बात है कि कलाकारों, निर्माता, निर्देशकों को जेवर एयरपोर्ट बनने से आनेजाने में परेशानी नहीं होगी। उत्तर प्रदेश में बहुत ही उम्दा कलाकार हुए, जिनकी देश ही नहीं, विदेश तक ख्याति रही। प्रदेश में एक्टिंग स्कूल खुलने से लोगों को बाहर नहीं जाना पड़ेगा। कहा कि कानपुर और यहां के लोग बहुत शानदार हैं। जब भी आता हूं तो अपनापन महसूस होता है। यहां के लड्डू और चाट खाने का अलग मजा है। उन्होंने उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना से फिल्म सिटी के बारे में जानकारी भी ली। वह खजुराहो से लौटकर सोमवार को लखनऊ एयरपोर्ट से मुंबई जाएंगे। उनका स्वागत ज्योति शुक्ला, धर्मेंद्र शुक्ला, हरङ्क्षवदर ङ्क्षसह, गुरमीत कौर ने किया। 

घाटमपुर में फंसे जाम में, सेल्फी लेने की होड़ : मध्य प्रदेश के खजुराहो में आयोजित फिल्म फेस्टिवल में जाने के लिए निकले गोविंदा कानपुर-सागर राजमार्ग पर स्थित कानपुर नगर के घाटमपुर कस्बा में जाम में फंस गए। अपने बीच फिल्म अभिनेता को पाकर लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ लग गई।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.