Move to Jagran APP

CISF के ASI की ईटों से कुचलकर बेरहमी से हत्या, शव नहर में फेंककर लूट ले गए स्कार्पियो

CISF ASI Murder in Kanpur पुलिस की पड़ताल में सामने आ रहा है कि किसी रंजिश में हत्या की गई है पनकी पॉवर हाउस की सुरक्षा में तैनाती थी और कल्याणपुर के मिर्जापुर में रहते थे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 10:48 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 07:51 AM (IST)
CISF के ASI की ईटों से कुचलकर बेरहमी से हत्या, शव नहर में फेंककर लूट ले गए स्कार्पियो
CISF के ASI की ईटों से कुचलकर बेरहमी से हत्या, शव नहर में फेंककर लूट ले गए स्कार्पियो

कानपुर, जेएनएन। पनकी थानाक्षेत्र के मिर्जापुर में मंगलवार की दोपहर बाद सीआइएसएफ के एएसआइ की ईटों से कुचलकर हत्या कर दी गई। हत्यारे वारदात को अंजाम देने के बाद शव पनकी नहर में फेंक एएसआइ की स्कार्पियो लूटकर फरार हो गए। खबर है कि हत्यारों को शिवराजपुर पुलिस ने घेर लिया है और मुठभेड़ की सूचना है। पुलिस हत्या के कारणों की पड़ताल में जुटी है।

prime article banner

परिचितों पर हत्या का संदेह

मंगलवार की दोपहर करीब साढ़े चार बजे पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की हत्या कर शव को मिर्जापुर क्षेत्र में पनकी नहर में फेंक दिया है। यह भी बताया गया कि हत्यारे काली स्कार्पियो से फरार हुए हैं, जिसके आगे का शीशा टूटा हुआ है। पुलिस आनन फानन मौका-ए-वारदात पर पहुंची।

देखा गया तो मृतक की सिर पर ईटों से कुचलकर हत्या की गई थी। कुछ ही देर में शव की शिनाख्त मूलरूप से मिर्जापुर के न्यू अग्रवाल नगर निवासी 40 वर्षीय रामवीर पुत्र कन्हैयालाल के रूप में हो गई। पुलिस को संदेह है कि किसी पुराने विवाद में परिचितों द्वारा हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

निर्माणाधीन पनकी पावर हाउस की सुरक्षा में थे तैनात

रामवीर सीआइएसएफ में एएसआइ के पद पर तैनात थे आैर इन दिनों निर्माणाधीन पनकी पॉवर हाउस में सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। अपने कर्मचारियों के लिए विभाग ने पनकी के शताब्दी नगर में केडीए के फ्लैट लिए थे। इसी कैंपस के सरस्वती भवन के ब्लॉक नंबर 6 में रामवीर पत्नी सरोज देवी, चार बेटियों और एक बेटे के साथ रहते थे।

एसपी पश्चिम डाॅक्टर अनिल कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि जिस स्कार्पियों से हत्यारे भागे है, वह गाड़ी रामवीर की है। हत्या को अंजाम देने के बाद बदमाश गाड़ी लूटकर फरार हो गए। मौका-ए-वारदात पर गाड़ी में तोड़फोड व संघर्ष के निशान मिले हैं। पुलिस हत्या के कारणों की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.