Move to Jagran APP

कानपुर सीएसए में छात्राें से मारपीट का मामला, 13 छात्रों के मिले नाम, पुख्ता सुबूत जुटा रही पुलिस

21 नवंबर की रात विवि के तिलक हास्टल में घुसकर कुछ नकाबपोश छात्रों ने जूनियर छात्रों को बेरहमी से पीटा था। इससे पहले आरोपितों ने हास्टल की बिजली सप्लाई बाधित कर दी थी। यही नहीं जिन जूनियर छात्रों ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 04:28 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 04:28 PM (IST)
कानपुर सीएसए में छात्राें से मारपीट का मामला, 13 छात्रों के मिले नाम, पुख्ता सुबूत जुटा रही पुलिस
सीएसए की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फाेटो।

कानपुर, जागरण संवाददाता। चंद्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विवि में आठ दिन पूर्व जूनियर छात्रों के साथ मारपीट करने वाले नकाबपोश युवकों में से 13 की पहचान हो गई है। पुलिस उन सभी के खिलाफ पुख्ता सुबूत जुटा रही है। सुबूत मिलने के बाद उनके नाम केस डायरी में शामिल किए जाएंगे। इसके बाद गिरफ्तारी की प्रक्रिया शुरू होगी।

loksabha election banner

21 नवंबर की रात विवि के तिलक हास्टल में घुसकर कुछ नकाबपोश छात्रों ने जूनियर छात्रों को बेरहमी से पीटा था। इससे पहले आरोपितों ने हास्टल की बिजली सप्लाई बाधित कर दी थी। यही नहीं, जिन जूनियर छात्रों ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला, उनके कमरों की खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए थे। घटना में एक छात्र को गंभीर चोट आई थी। उसी छात्र ने मेडिकल कराने के बाद 15 से 20 अज्ञात जूनियर छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आकर जब परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई तो उसमें कुछ नकाबपोश युवक कैद मिले थे। एक-एक करके पुलिस ने अब करीब 13 छात्रों की पहचान कर ली है। उन सभी के खिलाफ पुख्ता सुबूत जुटाए जा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि जिन युवकों के नाम पता लगे हैं, उनके फोन की काल डिटेल निकलवाकर लोकेशन भी पता की जा रही है। साथ ही सीनियर छात्रों के हास्टल के आसपास लगे कैमरे की भी फुटेज देखी जा रही है। जल्द ही पुख्ता सुबूत जुटाकर आरोपितों के नाम केस डायरी में शामिल किए जाएंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.