Move to Jagran APP

तिलकनगर में नौकरानी की ईंट से कूचकर हत्या, वजह तलाश रही पुलिस Kanpur News

खून से लथपथ पड़ी महिला को देखकर लोगों की सूचना पर पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां पर उसने दम तोड़ दिया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 07:58 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 07:58 AM (IST)
तिलकनगर में नौकरानी की ईंट से कूचकर हत्या, वजह तलाश रही पुलिस Kanpur News
तिलकनगर में नौकरानी की ईंट से कूचकर हत्या, वजह तलाश रही पुलिस Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। कोहना थानाक्षेत्र के पॉश इलाके तिलकनगर में दिनदहाड़े एक सिरफिरे ने नवाबगंज निवासी 32 वर्षीय नौकरानी के सिर पर ईंट से ताबड़तोड़ वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने महिला को हैलट अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने पास ही अपार्टमेंट में लगे कैमरे की फुटेज निकलवाई तो सामने आया कि आरोपित ने पहले महिला को रास्ते में रोका और जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश भी की थी।

loksabha election banner

नवाबगंज निवासी सोनू पासवान उन्नाव के मगरवारा की एक प्रिंटिंग प्रेस में नौकरी करते हैं, उनकी 32 वर्षीय पत्नी रंजीता कंपनीबाग के पास अपार्टमेंट निवासी कारोबारी के घर में काम करती थीं। बुधवार सुबह वह ड्यूटी पर गईं और दोपहर बाद करीब साढ़े 12 बजे लौट रही थीं। इस दौरान अविनाश महिला इंटर कॉलेज वाली गली में सोनू के घर के पीछे रहने वाला पेंटिंग कारीगर विक्की बाइक से आया और वह अभद्रता करने लगा। वह उन्हें जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश करने लगा, रंजीता ने विरोध किया और पैदल आगे बढऩे लगीं। तभी आरोपित ने बाइक रोकी और सड़क पर पड़ी सीमेंटेड ईंट उठाकर रंजीता के सिर पर दे मारी। रंजीता सड़क पर गिरीं तो उसी ईंट से सिर पर कई वार करके उन्हें लहूलुहान कर दिया। इसके बाद आरोपित बाइक स्टार्ट कर तेज रफ्तार से फरार हो गया।

कुछ देर बाद खून से लथपथ महिला को देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस महिला को हैलट ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर, सूचना पर पति सोनू राजपूत उन्नाव से हैलट व फिर थाने पहुंचे और विक्की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। सोनू ने बताया कि विक्की अक्सर घर आता था और भाभी कहकर पत्नी रंजीता से उधार पैसे ले जाता था। काफी पैसे हो जाने पर जब रंजीता ने उससे रकम वापस मांगी तो कुछ दिन पूर्व नशे में घर के बाहर आकर गालीगलौज करने लगा था। उसके स्वजन ने इसके लिए उनसे माफी मांग ली थी। आरोपित तभी से रंजिश मान रहा था। कोहना थाना प्रभारी प्रभुकांत ने बताया कि लेनदेन के विवाद में महिला की हत्या होने की बात सामने आई है। विक्की की तलाश में टीमें संभावित स्थानों व रिश्तेदारों के यहां दबिश दे रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.