Move to Jagran APP

गोविंद नगर में फाइनेंस कंपनी मालिक की चाकू से गोदकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हमलावर

गोविंदनगर लेबर कॉलोनी स्थित ऑफिस में लोडर फाइनेंस करने की बात करने आए दो युवक घटना को अंजाम दिया पकड़ने के प्रयास पर महिला अस्सिटेंट को भी जख्मी कर दिया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 08:41 AM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 08:41 AM (IST)
गोविंद नगर में फाइनेंस कंपनी मालिक की चाकू से गोदकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हमलावर
गोविंद नगर में फाइनेंस कंपनी मालिक की चाकू से गोदकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हमलावर

कानपुर, जेएनएन। गोविंदनगर की लेबर कॉलोनी स्थित फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में सोमवार शाम सवा पांच बजे दो हमलावरों ने 62 वर्षीय कंपनी मालिक जयगोपाल पुरी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना के वक्त दफ्तर में उनकी महिला असिस्टेंट भी थीं। उन्होंने एक बदमाश को पकडऩे की कोशिश की तो हमलावर ने महिला पर भी वार किया। इससे वह लहूलुहान हो गईं। शोर मचाने पर जब तक आसपास के लोग आए, हमलावर फरार हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा, जहां जयगोपाल को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि महिला को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे गई। हमलावरों का चेहरा घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

loksabha election banner

गोङ्क्षवदनगर के दबौली में रहने वाले जयगोपाल पुरी ने लेबर कॉलोनी स्थित अपने दूसरे घर में ब्याज पर रुपये देने के लिए मनी फाइनेंस कंपनी खोली थी। दफ्तर में महिला असिस्टेंट बर्रा सात निवासी रत्ना शुक्ला भी काम करती हैं। रत्ना ने बताया कि सोमवार शाम करीब सवा पांच बजे दो युवक आए। दोनों ने लोडर फाइनेंस कराने के लिए कहा और जयगोपाल के केबिन में पहुंच गए। ब्याज की बात को लेकर दोनों पक्षों में नोकझोंक हो गई।

इस बीच एक युवक ने जेब से चाकू निकाला और जयगोपाल के सीने, गले व पेट पर वार कर दिए। मारपीट देख रत्ना ने एक बदमाश को दबोचा तो उसने उनके बायें हाथ पर चाकू से वार कर किया। इसके बाद दोनों युवक सीटीआइ चौराहे की ओर पैदल फरार हो गए। रत्ना के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने उनका पीछा भी किया, लेकिन वे हाथ नहीं लगे। सूचना पर गोविंदनगर पुलिस पहुंची और जयगोपाल को हैलट अस्पताल भेजा, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बाद में एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह भी पहुंचे और महिला असिस्टेंट व आसपास के लोगों से पूछताछ की। कातिलों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। एसएसपी ने बताया कि वारदात के पीछे पुरानी रंजिश या व्यापारिक लेनदेन का बताया जा रहा। कंपनी के सभी मामलों की छानबीन कराने के लिए एक टीम को लगाया गया है। वहीं मृतक की कंपनी के कर्मचारियों व घरवालों से भी पूछताछ की जा रही है। कातिलों का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। हुलिये के आधार पर उनकी तलाश जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.