Move to Jagran APP

पूर्व फौजी ने पिता को गोली मारी, वजह सुन लोग बोले- क्या कोई इतनी सी बात पर करता है पिता की हत्या

कानपुर देहात के सिकंदरा थानांतर्गत नसीरपुर गांव में वारदात के बाद सनसनी फैल गई पुलिस ने आरोपित पूर्व फौजी की तलाश शुरू की है। घटना की जानकारी के बाद ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हाे गई और पुलिस ने छानबीन शुरू की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 12:04 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 12:04 PM (IST)
पूर्व फौजी ने पिता को गोली मारी, वजह सुन लोग बोले- क्या कोई इतनी सी बात पर करता है पिता की हत्या
कानपुर देहात में हत्या के बाद सनसनी फैल गई।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर देहात सिकंदरा के नसीरपुर में सेवानिवृत्त फौजी बेटे ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और ग्रामीणों की भीड़ दरवाजे पर एकत्र हो गई। वजह सुनने के बाद ग्रामीणों ने हैरानी जताते हुए कहा-कोई इतनी सी बात पर पिता की हत्या करता है क्या। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वारदात की पड़ताल के साथ ही आरोपित की तलाश शुरू कराई है।

loksabha election banner

सिकंदरा थानांर्तगत नसीरपुर गांव निवासी 80 वर्षीय लालाराम कटिहार अपने पौत्र ऋषभ के साथ टीवी देख रहे थे। इस बीच लालाराम का सेना से सेवानिवृत्त बेटा अशोक कटिहार भी आ गया, उसने शराब भी पी रखी थी। अशोक ने बेटे से टीवी बंद करने काे कहा तो पिता ने विरोध जताया। इसपर लालाराम और अशोक में तेज बहस शुरू हो गई। अशोक ने पहले ऋषभ को पीटना शुरू कर दिया, इसपर पिता लालाराम पौत्र को बचाने लगे। इसपर गुस्साया अशोक अपनी लाइसेंसी बंदूक उठा लाया और पिता को गोली मार दी। लहूलुहान होकर गिरे पिता को देखकर अशोक मौके से भाग निकला।

घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। स्वजन लालाराम को सीएससी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एएसपी अनूप कुमार व सीओ राजाराम ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। सीओ ने बताया कि आरोपित शराब का लती है आए दिन घर में विवाद करता था। उसकी तलाश में पुलिस की दो टीमें लगाई गई जल्दी पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.