Move to Jagran APP

नौजवान बेटे ने रात में मां की गोली मारकर की हत्या, ग्रामीणों में चर्चा- क्या हो सकती है वजह

इटावा के इकदिल थानांतर्ग कथगवा गांव में रात में घर आया बेटा तमंचा निकाल लाया और दो फायर मिस हो गए जबकि तीसरे में चली गोली सीधे मां को जा लगी जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 08:26 AM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 08:26 AM (IST)
नौजवान बेटे ने रात में मां की गोली मारकर की हत्या, ग्रामीणों में चर्चा- क्या हो सकती है वजह
बेटे ने तमंचे से फायर करके मां को उतारा मौत के घाट। प्रतीकात्मक फोटो

इटावा, जेएनएन। इकदिल थाना क्षेत्र के कथगवा गांव में रविवार की रात घर के अंदर नौजवान बेटे ने तमंचे से गोली मारकर मां की हत्या कर दी। घटना की जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गई और ग्रामीणों में हत्या की वजह को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं। पुलिस के आने से पहले ही आरोपित बेटा फरार हाे गया, पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ शुरू की।

loksabha election banner

इकदिल के कथगवां गांव में रहने वाले रामनारायण मजदूरी करता है और घर में 45 वर्षीय पत्नी मालती और 19 वर्षीय बेटे मोनू के साथ रह रहा था। दशहर पर घूमने के बाद मानू रात में घर आया और मां से कुछ पूछा। इसके बाद वह तमंचा उठा लाया और फायर करने लगा। दो फायर मिस हो गए और तीसरी बार गोली सीधे मालती को जा लगी। गोली लगते ही मालती लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी और मानू घर से भाग गया। फायरिंग की आवाज सुनकर पड़ोसी भागकर आए तो नजारा देखकर सन्न रह गए। स्वजन मालती को अस्पताल ले जाते लेकिन उसकी मौत हो गई। कुछ देर बाद सूचना पर पुलिस भी गांव आ गई और ग्रामीणों से पूछताछ की।

प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि मोनू घर से फरार है और तमंचा भी नहीं मिला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मोनू अपने पिता रामनारायण के साथ मजदूरी करता है और कई महीने से वह घर पर ही थाlएसएसपी आकाश तोमर ने बताया की प्रथम दृष्टया छानबीन में सामने आया है कि मोनू नशे में था और अपने खराब तमंचे को ठीक कर रहा था। इस बीच गोली चलने से उसकी मां की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.