Move to Jagran APP

महोबा में खेत पर जानवर घुसने के विवाद में बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, झांसी ले जाते वक्त रास्ते में तोड़ा दम

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम करहराकला गांव की है। गांव निवासी खेमचंद्र के तीन पुत्र हैं और इनमें सबसे बडा चत्तू है। इसके बाद 45 वर्षीय मत्ती और छोटा बंदी कुशवाहा है। यह लोग अलग-अलग रहते हैं और अपने हिस्से में मिली जमीन पर खेती करते हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Thu, 20 May 2021 05:32 PM (IST)Updated: Thu, 20 May 2021 05:32 PM (IST)
महोबा में खेत पर जानवर घुसने के विवाद में बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, झांसी ले जाते वक्त रास्ते में तोड़ा दम
महोबा में बड़े भाई की हत्या के मामले से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

महोबा, जेएनएन। खेत में जानवर घुसने के विवाद में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। घटन के बाद आसपास मौजूद लाेगों ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरे दिन उसे झांसी इलाज के लिए ले जाया जा रहा था कि बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

prime article banner

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम करहराकला गांव की है। गांव निवासी खेमचंद्र के तीन पुत्र हैं और इनमें सबसे बडा चत्तू है। इसके बाद 45 वर्षीय मत्ती और छोटा बंदी कुशवाहा है। यह लोग अलग-अलग रहते हैं और अपने हिस्से में मिली जमीन पर खेती करते हैं। बुधवार को खेत में जानवर घुसने को लेकर मत्ती व बंदी के बीच विवाद हो गया। बुधवार को आपसी कहासुनी के बाद मामला इतना बढ़ गया कि बंदी ने मत्ती पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। पीड़ित पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर सदर कोतवाली पुलिस ने आरोपित बंदी पर मुकदमा दर्ज किया था। मत्ती को घायल अवस्था जिला अस्पताल लाया गया था। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे गुरुवार को रेफर किया गया। स्वजन उसे झांसी ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह ने बताया कि आरोपित पर हत्या के प्रयास का मुकदमा तरमीम कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.