Move to Jagran APP

कानपुर में पति को छोड़ ननद को बनाया 'सुहाग, पांच माह पहले ही हुई है शादी

नवविवाहिता ने पति की मौसेरी बहन से समलैंगिक संबंध बना लिए। सुलभ शौचालय में दोनों के आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर जानकारी दी। एसपी ग्रामीण को प्रार्थनापत्र देकर गुहार लगाई है।

By Ashish MishraEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 08:58 AM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 10:57 AM (IST)
कानपुर में पति को छोड़ ननद को बनाया 'सुहाग, पांच माह पहले ही हुई है शादी
कानपुर में पति को छोड़ ननद को बनाया 'सुहाग, पांच माह पहले ही हुई है शादी

कानपुर (जेएनएन)। अब तो कानून बन गया है, तुम क्या कर लोगे..., यह कहकर एक नवविवाहिता ने परिवार में खुलकर मुखालफत कर दी। उसने पति की मौसेरी बहन से समलैंगिक संबंध बना लिए। सुलभ शौचालय में दोनों के आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर लोगों ने पति को जानकारी दी तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने मां के साथ सोमवार को एसएसपी कार्यालय में एसपी ग्रामीण को प्रार्थनापत्र देकर इस समस्या से निजात दिलाने की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

मामला कोतवाली के सिविल लाइंस क्षेत्र का है। यहां रहने वाले एक फैक्ट्रीकर्मी की शादी पांच महीने पहले फतेहपुर की एक लड़की से हुई थी। शादी के कुछ ही दिन बाद युवती का पड़ोस में रहने वाली मौसी से मेलजोल बढ़ गया। पति का आरोप है कि मौसेरी बहन और पत्नी उसकी गैरहाजिरी में घंटों बंद कमरे में रहती थीं। एक दिन मां ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा भी लेकिन, समलैंगिक संबंधों का ख्याल उनके मन में नहीं आया। कई बार आपत्तिजनक हालत में देखे जाने पर विरोध किया गया।

शनिवार को पत्नी व मौसेरी बहन को पड़ोस की महिलाओं ने सार्वजनिक शौचालय में भी अश्लील हरकतें करते देखा, जिसके बाद यह बात पूरे इलाके में फैल गई। पत्नी व मौसेरी बहन को बुलाकर पूछताछ की तो दोनों ने खुलकर अपने समलैंगिक संबंधों को स्वीकार किया। दोनों को इज्जत की दुहाई दी गई, समाज का डर दिखाया गया पर वे अलग रहने को तैयार नहीं है।

उल्टा कानूनन इसे जायज बताते हुए धमकी दी कि अगर किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वे अपनी जान दे देंगी और सुसाइड नोट लिखकर पूरे परिवार को फंसा देंगी। इसके बाद से पूरा परिवार परेशान है। एसपी ग्र्रामीण प्रद्युम्न सिंह का कहना है कि पूरे मामले की जांच कोतवाली पुलिस को दी गई है। जांच के बाद कानूनी पहलुओं को ध्यान रखते हुए कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.