Move to Jagran APP

अपनी 'बसंती' को पाने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ गया कन्नौज का 'वीरू', जानें - आगे क्या हुआ

Intresting Love Story In UP अपने साथी से शादी के हां बुलवाने को लोग तरह-तरह के पैंतरे आजमाते हैं। गुरसहायगंज में प्रेमी युवक के द्वारा भी कुछ ऐसा ही किया गया। उसने प्रेमिका के साथ शादी न होने पर जान देने की धमकी दी।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Wed, 19 May 2021 08:54 PM (IST)Updated: Thu, 20 May 2021 05:33 PM (IST)
अपनी 'बसंती' को पाने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ गया कन्नौज का 'वीरू', जानें - आगे क्या हुआ
कन्नौज के आजादनगर मोहल्ले में मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक। लाल घेरे में।

कन्नौज, जेएनएन। Intresting Love Story In UP शोले फिल्म के पानी की टंकी वाले सीन से तो आप वाकिफ ही होंगे। जिसमें बसंती से शादी के लिए हां बुलवाने को वीरू पानी की टंकी पर चढ़ गया था और उसकी रजामंदी के बाद ही वह नीचे उतरता है। फिल्म के इस सदाबहार दृश्य की बानगी कन्नौज जिले के गुरसहायगंज में बुधवार को देखने को मिली। इसमें जिले का एक प्रेमी महज इसलिए मोबाइल टावर पर चढ़ गया ताकि प्रेमिका और उसके स्वजन दाेनों के निकाह को मंजूरी दे दें। हालांकि काफी देर तक युवती के घर वाले इस रिश्ते सहमति से इन्कार करते रहे। 

loksabha election banner

ये है पूरा मामला: अपने साथी से शादी के हां बुलवाने को लोग तरह-तरह के पैंतरे आजमाते हैं। गुरसहायगंज में प्रेमी युवक के द्वारा भी कुछ ऐसा ही किया गया। दरअसल, नगर के मोहल्ला आजादनगर निवासी युवक पड़ोस की एक युवती से प्रेम करता है। जब उसे लगा कि प्रेमिका के घर वाले उसका निकाह कहीं और कर देंगे, तब इस पर वह बुधवार को मोबाइल टावर चढ़ गया। साथ ही प्रेमिका के साथ शादी न होने पर जान देने की बात कहने लगा। शोरगुल सुनकर मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे और जब उन्होंने वजह पूछी तो उन्हें पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का है। इस पर काफी देर तक लोगों ने युवक को समझाया और अाश्वासन देकर उसे टावर से नीचे उतारा। इस तरह निकला मामले का हल: युवक को टावर से नीचे उतारने के बाद युवती के स्वजन दोनों को लेकर थाने पहुंचे। यहां पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजा दिनेश सिंह ने दोनों पक्षों को समझाया और युवती के घर वालों इस रिश्ते के लिए हामी भरने की सलाह दी। पुलिस और पड़ोसियों की राय सही लगने पर युवती के स्वजन उसके प्रेमी से ही निकाह कराने को राजी हो गए। हालांकि इसके बाद यह वाकया आसपास के मोहल्लों में चर्चा का विषय बना रहा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.