Move to Jagran APP

कानपुर में सामने आई शर्मनाक घटना, चोरी के आरोप में किशोर को निर्वस्त्र कर घुमाया, वीडियो सामने आने पर जागा प्रशासन

Inhumanity in Kanpur वायरल वीडियो के मुताबिक दो दिन पूर्व चकरपुर मंडी में एक सब्जी विक्रेता ने खरीदारी कर रहे सचेंडी क्षेत्र में रहने वाले किशोर पर सब्जी चोरी करने का आरोप लगाकर उसे पकड़ लिया था। शोर-शराबा सुनकर आसपास के कई सब्जी विक्रेता भी मौके पर पहुंच गए।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 10:57 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 10:57 PM (IST)
कानपुर में सामने आई शर्मनाक घटना, चोरी के आरोप में किशोर को निर्वस्त्र कर घुमाया, वीडियो सामने आने पर जागा प्रशासन
कानपुर की चकरपुर मंडी में किशोर को पीटते लोग।

कानपुर, जेएनएन। Inhumanity in Kanpur सचेंडी थानाक्षेत्र की चकरपुर मंडी में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सब्जी चोरी का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने एक किशोर को हाथ बांधकर उसे मंडी में निर्वस्त्र कर घुमाया। विरोध पर मारपीट भी की। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब जांच में जुटी है। साथ ही चौकी प्रभारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दैनिक जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। पीडि़त की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

वायरल वीडियो के मुताबिक दो दिन पूर्व चकरपुर मंडी में एक सब्जी विक्रेता ने खरीदारी कर रहे सचेंडी क्षेत्र में रहने वाले किशोर पर सब्जी चोरी करने का आरोप लगाकर उसे पकड़ लिया था। शोर-शराबा सुनकर आसपास के कई सब्जी विक्रेता भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान मंडी के दुकानदारों ने सब्जी विक्रेता की बात को सच मानते हुए पकड़े गए किशोर  की जमकर पिटाई शुरू कर दी। इतना ही नहीं दुकानदारों ने उसके कपड़े उतार दिए और निर्वस्त्र करके उसे मंडी में घुमाया। पीडि़त रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन किसी का भी दिल नहीं पसीजा। मंडी के अंदर किशोर के साथ यह अमानवीय घटना होती रही, लेकिन पास ही स्थित चकरपुर मंडी चौकी के प्रभारी अशोक कुमार को भनक तक नहीं लगी। रविवार देर शाम घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस अब दोषियों पर कार्रवाई की बात कर रही है। सीओ सदर सुशील कुमार ने बताया कि पीडि़त के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.