Move to Jagran APP

बिल्हौर में फंदे से लटकता मिला राजमिस्त्री का शव, स्वजन ने जाहिर की हत्या की आशंका

सोमवार सुबह खेत की ओर गए ग्रामीणों ने आम के पेड़ पर अंगौछे के सहारे अजय पाल का शव फांसी पर लटका देखा तो उनके स्वजन को जानकारी दी। भतीजे शीलू ने बताया कि शनिवार को चाचा कानपुर जाने की बात कह कर गए थे ।

By ShaswatgEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 02:49 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 02:49 PM (IST)
बिल्हौर में फंदे से लटकता मिला राजमिस्त्री का शव, स्वजन ने जाहिर की हत्या की आशंका
पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।

कानपुर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के मेहुआ गांव निवासी राजमिस्त्री का शव सोमवार सुबह गांव से पांच सौ मीटर दूर आम के पेड़ पर अंगौछे के सहारे फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है । 

prime article banner

मेहुआ गांव निवासी 50 वर्षीय अजय पाल गौतम पुत्र लल्लू खेती वाड़ी के साथ राजमिस्त्री का काम करते थे । उनकी पांच पुत्रियों में से तीन की शादी हो चुकी है, जबकि कोमल व नन्ही अविवाहित हैं। पत्नी सोमवती 2 माह पूर्व बड़ी पुत्री के पास दिल्ली गई हुई थीं। सोमवार सुबह खेत की ओर गए ग्रामीणों ने आम के पेड़ पर अंगौछे के सहारे अजय पाल का शव फांसी पर लटका देखा तो उनके स्वजन को जानकारी दी। जानकारी पर स्वजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे । भतीजे शीलू ने बताया कि शनिवार को चाचा कानपुर जाने की बात कह कर गए थे । शीलू ने बताया कि दीपावली पर उनका पड़ोसियों से विवाद हुआ था। स्वजन ने हत्या कर शव लटकाने की आशंका जाहिर की। इंस्पेक्टर प्रयाग नारायण बाजपेई ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.