Move to Jagran APP

काकादेव में मिली लावारिस कार में किसका खून, दिल्ली के युवक का मिला आधार

काकादेव में स्कूल के पास लावारिस कार के अंदर खून के निशान होने से हत्या का संदेह बन गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कार के मालिक समेत दो लोगों पर शक।

By AbhishekEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 12:09 PM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 12:29 PM (IST)
काकादेव में मिली लावारिस कार में किसका खून, दिल्ली के युवक का मिला आधार
काकादेव में मिली लावारिस कार में किसका खून, दिल्ली के युवक का मिला आधार

 जेएनएन, कानपुर : काकादेव थाना क्षेत्र में स्वराज इंडिया स्कूल के पास शुक्रवार की सुबह लावारिस कार में मिला खून आखिर किसका है, यह रहस्य पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। कार में मिली एक आइडी शहर की एक छात्रा की निकली है, जो सकुशल है। जबकि कार में ही बरामद हुए दिल्ली के किसी युवक के आधार के बारे में अब पुलिस पता लगाने में जुट गई है। कार की अगली सीट पर खून मिलने के साथ ही पुलिस ने एक ईंट भी बरामद की है।

loksabha election banner

नवीन नगर के मोनू सिंह की है कार, पुलिस कर रही दो भाइयों की तलाश
नवीन नगर में स्वराज इंडिया स्कूल के बाहर शुक्रवार सुबह मिली का कार का नंबर यूपी 78 एफएफ 0246 है, जो ओम चौराहा नवीन नगर के मोनू सिंह के नाम पंजीकृत है। गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस इलाके के दो भाइयों की तलाश कर रही है, जो घटना के बाद घर से फरार हैं।

खून से सनी हुईं थी आगे की सीट
स्कूल के बाहर खड़ी मिली कार में आगे की ड्राइविंग व उसके बगल की सीट खून से सनी हुई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार खोलकर देखा तो उसमें एक युवती की आइडी और एक युवक का आधार मिला।आइडी के आधार पर पुलिस ने जांच की तो वह शहर की एक छात्रा की निकली, जो पुलिस को सकुशल मिली।वहीं अब पुलिस दिल्ली के पते पर बना युवक के आधार के बारे में पता लगा रही है। 

आशनाई में हत्या का संदेह
पुलिस आशनाई में हत्या कर शव ठिकाने लगाने के बाद कार को साफ करने के लिए यहां लाने की बात कह रही है। पुलिस जांच कर रही है कहीं गुमराह करने के लिए कार में जान बूझकर ये आइडी तो नहीं डाली गई है। पुलिस ने काफी देर तक आसपास क्षेत्र में तलाश की लेकिन शव नहीं मिला। पुलिस को कार के अंदर एक ईंट भी पड़ी मिली है। हत्या के बाद शव गाड़ने के संदेह पर पुलिस ने एक जगह खोदाई भी कराई है।पुलिस के मुताबिक हर पहलू की जांच की जा रही है, जल्द ही जांच पड़ताल करके सच सामने लाया जाएगा। यदि हत्या हुई है तो शव को बरामद करने के साथ ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.