Move to Jagran APP

समरसता दिवस पर कन्नौज पहुंचे भाजपा नेता सुनील बंसल, कहा- जल्द ही विकसित शहरों में शामिल होगी इत्रनगरी

Samrasta Diwas बुधवार को शहर के बोर्डिंग मैदान में सांसद सुब्रत पाठक के पिता ओमप्रकाश पाठक की स्मृति में समरसता सेवा दिवस का आयोजन किया गया।समरसता सेवा दिवस में भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री ने की घोषणा। गोरखपुर से सांसद एवं भोजपुरी फिल्म स्टार रविकिशन ने जमाई धाक।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Wed, 03 Feb 2021 05:29 PM (IST)Updated: Wed, 03 Feb 2021 05:29 PM (IST)
समरसता दिवस पर कन्नौज पहुंचे भाजपा नेता सुनील बंसल, कहा- जल्द ही विकसित शहरों में शामिल होगी इत्रनगरी
समरसता दिवस के मौके पर दिव्यांगजनों को तिपहिया वाहन का भी वितरण किया गया।

कन्नौज, जेएनएन। Samrasta Diwas:  उत्तर प्रदेश सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म सिटी को लेकर सूबे में सियासी हलचल तेज हो गई है। सरकार प्रदेश के सभी जिलाें में विकास को लेकर प्रतिबद्ध है। इसी के अंतर्गत बुधवार को भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल समरसतस दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कन्नौज पहुंचे। यहां उन्होंने सरकार की नीतियों को स्पष्ट करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार औद्योगिक शहरों के विकास का खाका तैयार कर रही है, जिसमें कन्नौज भी शामिल होगा। वैश्विकरण के इस युग में जहां कई शहरों का कायाकल्प हुआ है, तो निकट भविष्य में इत्र और इतिहास की नगरी कन्नौज भी नोएडा और लखनऊ की तरह विकसित होगी। 

loksabha election banner

...तो इसलिए मनाया जाता है समरसता दिवस 

बुधवार को शहर के बोर्डिंग मैदान में सांसद सुब्रत पाठक के पिता ओमप्रकाश पाठक की स्मृति में समरसता सेवा दिवस का आयोजन किया गया। इसमें कुशीनगर से भाजपा सांसद विजय द्विवेदी ने कहा कि कन्नौज की एक विशेष पहचान है और इसी को विकसित करने की आवश्यकता है। इसके लिए यहां के नागरिकों को सरकार का सहयोग करना है। वहीं, गोरखपुर से सांसद एवं भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रविकिशन शुक्ला ने धाक जमाई। उन्होंने कहा कि जिस तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नि:स्वार्थ भाव से काम कर रहे हैं, उसी तरह उन्हें भी पर्दे पर नहीं, बल्कि रियल हीरो बनाना है। 

सांसद सुब्रत पाठक ने की घोषणा 

सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए वह सांसद निधि से इनडोर व आउटडोर स्टेडियाम का निर्माण कराएंगे। इसके लिए शासन को भी प्रस्ताव भेजा गया है। कबड्डी, बैडमिंटन और टेनिस के लिए कोर्ट भी बनवाया जाएगा। कार्यक्रम को भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने भी संबोधित किया। भाजपा जिला महामंत्री अवधेश राठौर के संचालन में हुए कार्यक्रम में पूर्व चेयरमैन सरोज पाठक, पूर्व राज्यमंत्री अर्चना पांडेय, तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत, रसूलाबाद विधायक निर्मला शंखवार, विधूना से विधायक प्रतिनिधि दुर्गेश शाक्य, पूर्व विधायक अरविदं प्रताप सिंह, जिलाध्यक्ष नरेंद्र राजपूत, छिबरामऊ से पालिकाध्यक्ष राजीव दुबे समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कन्नौज में होगी वेबसीरीज की शूटिंग

सांसद रविकिशन शुक्ला ने भोजपुरिया लहजे में संवाद सुनाकर दर्शकों का मनोरंजन किया तो हर-हर महादेव का उच्चारण कर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने कहा कि वह इत्रनगरी में पहली बार आए हैं। जल्द ही कन्नौज में एक वेबसीरीज की शूटिंग की जाएगी, जिसमें स्थानीय कलाकारों को भी शामिल किया जाएगा। इससे यहां की प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.