Move to Jagran APP

बांदा में लोकदल जिलाध्यक्ष के बेटे के घर पर लाखों की चोरी, कल होनी है भाई की शादी

बांदा में लोकदल के जिलाध्यक्ष के पुत्र के घर से चोरों ने लाखों के नकदी-जेवर चोरी कर लिए। उनका प्रापर्टी डीलर पुत्र पुराने मकान में रह रहा था चोरों ने पांच ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस के साथ डॉग स्क्वायड व फिंगर टीम ने सुराग तलाशे हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 01:35 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 01:35 PM (IST)
बांदा में लोकदल जिलाध्यक्ष के बेटे के घर पर लाखों की चोरी, कल होनी है भाई की शादी
बांदा में चोरी की वारदात के बाद सनसनी।

बांदा, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र में लोकदल जिलाध्यक्ष के प्रापर्टी डीलर पुत्र के घर का ताला तोड़कर चोर लाखों रुपये के जेवर व नकदी ले गए। उनके छोटे भाई की बुधवार को शादी है, जिसके चलते परिवार के सभी लोग पुराने मकान में थे। इसका फायदा उठाते हुए चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के बाद पुलिस अधिकारियों ने जांच की और डॉग स्क्वायड व फिंगर टीम ने सुराग तालशे हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मदर्ननाका निवासी लोकदल जिलाध्यक्ष रज्जन खां का बड़ा बेटा निहाल प्रापर्टी डीलर है और पत्नी व बच्चों के साथ पास में ही बने नए मकान में रहता है। बुधवार को संविदा स्वास्थ्य कर्मी उसके छोटे भाई रियाज की शादी है। इस वजह से निहाल व उनका परिवार भी सोमवार रात अपने पुराने मकान में था। चोरों ने सूना मकान देखकर मेन गेट समेत तीन गेट के ताले तोड़कर अंदर घुस गए और अलमारी, लॉकर तोड़कर नकदी जेवर उठा ले गए। घनीबस्ती के बावजूद पड़ोसियों को घटना की आहट तक नहीं लगी।

बुधवार सुबह मोहल्ले के लोगों ने मकान का ताला टूटा देखकर निहाल को घटना की जानकारी दी। कोतवाली के एसएसआइ शिवपाल सिंह, मर्दननाका चौकी इंचार्ज विनोद कुमार सिंह ने घटनास्थल की जांच करके उच्च अधिकारियों को सूचना दी। अधिकारियों के निर्देश पर डॉग स्क्वायड व फिंगर प्रिंट टीम ने सुरागकसी की और साक्ष्य एकत्र किए। घर के अंदर घूमने के बाद डॉग स्क्वायड रोड तक जाने के बाद रुक गया। इसके बाद वह छत पर भी गया। पीड़ित प्रापर्टी डीलर ने तहरीर में एलइडी, दो मोबाइल, सोने के मंगलसूत्र, झुमकी, मंगलसूत्र, टाप्स और चांदी की दो जोड़ी पायल, बिछिया आदि सामान समेत 80 हजार नकदी पार कर दी। कोतवाली निरीक्षक भास्कर मिश्रा ने बताया कि चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द चोरों को गिरफ्तार कर माल बरामद किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.