Move to Jagran APP

कन्नौज में छोटी दीवाली की रात डाका, कमरे में बंद रहे बेटे बाहर मां-पिता को पीटते रहे बदमाश

कानपुर के सीमावर्ती मानीमऊ चौकी क्षेत्र के गांव उदैतापुर में वारदात के बाद लोगों में दहशत है छत के रास्ते घर में बदमाशों के घुसने पर बेटों ने कमरे के दरवाजे नहीं खोले। इसके बाद बदमाश घर से लाखों रुपये लूटकर भाग गए।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sat, 14 Nov 2020 11:45 AM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2020 11:45 AM (IST)
कन्नौज की मानीमऊ चौकी क्षेत्र में वारदात के बाद जांच करती पुलिस।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर के सीमावर्ती कन्नौज की मानीमऊ चौकी क्षेत्र के गांव में छोटी दीवाली की रात डाका पड़ने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। आधी रात छत के रास्ते घर में घुसे हथियारबंद बदमाशों ने बेटों को कमरे में बंद करके बाहर मां-पिता को बंधक बनाकर पीटा और मरणासन्न कर दिया। इसके बाद बदमाश घर से लाखों रुपये लूटकर फरार हो गए। सुबह घटना की जानकारी के बाद सनसनी फैल गई और पुलिस ने घटनास्थल पर पड़ताल की। एसपी और सीओ भी मौके पर पहुंचे और फारेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। 

loksabha election banner

कन्नौज की सदर कोतवाली की मानीमऊ चौकी के गांव उदैतापुर निवासी विमल दुबे और उनकी पत्नी सुनीता छत पर सो रहीं थीं। जबकि उनके बेटे सचिन उसकी पत्नी सपना और दूसरा बेटा स्वपनिल अलग-अलग कमरों में सो रहे थे। छत पर चढ़े बदमाशों की आहट सुनकर दंपती की नींद खुल गई। उन्होंने शोर मचाया तो बदमाशों ने उनका मुंह बंदकर हमला कर दिया।

दंपती को खींचकर छत से नीचे मकान के अंदर ले गए और उन्हें तबतक पीटते रहे जबतक कि वे मरणासन्न नहीं हो गए। बदमाशों ने कमरों के दरवाजे खोलने के प्रयास किए लेकिन बेटों ने दरवाजे नहीं खोले। इसके बाद बदमाश दरवाजे बाहर से बंद करके घर में रखा लाखों की नगदी व सामान लूटकर भाग गए। स्वजन के मुताबकि बदमाशों की संख्या पांच थी। घायल दंपती को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया।

कप्तान अमरेंद्र प्रसाद सिंह, कोतवाली प्रभारी मौके पर पहुंचे और स्वजन से पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि घर के पीछे एक सीढ़ी मिली है, संभवत: इसी सीढ़ी से बदमाश छत पर चढ़े होंगे। स्वजन की माने तो बदमाश घर से 50 हजार की नकदी और दो लाख की कीमत के जेवरात ले गए हैं। सीओ सिटी शिवताप सिंह ने बताया कि बदमाशों ने दंपती के साथ मारपीट की है, उनकी हालत गंभीर है। लूटपाट में कितना माल गया है ये अभी नहीं बता सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.