Move to Jagran APP

Big Accident In UP: गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालु हादसे का हुए शिकार, तीन की मौत और 28 घायल

Big Accident In UP इत्रनगरी में गंगा दशहरा की शाम श्रद्धालुओं के लिए अमंगलकारी सिद्ध हुई। यहां गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली छिबरामऊ तहसील के सौरिख क्षेत्र के सकरावा में पलट गई। हादसे में अब तक चार लोगों की मौत होने की खबर आ रही है।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sun, 20 Jun 2021 05:06 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jun 2021 05:06 PM (IST)
Big Accident In UP: गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालु हादसे का हुए शिकार, तीन की मौत और 28 घायल
कन्नौज से आ रही है बड़ी खबर। प्रतीकात्मक फोटो।

कन्नाैज, जेएनएन। इत्रनगरी में गंगा दशहरा की शाम श्रद्धालुओं के लिए अमंगलकारी सिद्ध हुई। दरअसल, बाइक सवार को बचाने के प्रयास में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राॅली खाई में पलट गई। हादसे में एक किशोर व एक महिला की मौत हो गई, जबकि 28 लोग घायल हुए हैं। घायलों काे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से राजकीय मेडिकल कालेज व जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 

loksabha election banner

इस तरह  हुआ हादसा: रविवार शाम को सकरावा-ऊसराहार मार्ग पर अरिंद नदी पुल के पास एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गया। ट्रैक्टर ट्राॅली पर 30 लोग सवार थे, जो फर्रुखाबाद जनपद के कमालगंज थाना क्षेत्र श्रृंगीरामपुर तीर्थ से गंगा दशहरा पर गंगा स्नान कर लौट रहे थे। हादसे में सौरिख थाना क्षेत्र के ग्राम शेखूपुर गांव निवासी 16 वर्षीय बंटू और जनपद मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम नगला बख्शी निवासी 45 वर्षीय शीला देवी की मौत हो गई। वहीं फीरोजाबाद के सिरसा गंज निवासी मंजू देवी पत्नी सर्वेश की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। ट्राॅली पर सवार शेखूपुर गांव के सभी 28 लोग घायल हो गए। इन घायलों को एंबुलेंस व निजी वाहनों की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से राजकीय मेडिकल कालेज व जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। ग्रामीणों ने बताया कि बाइक सवार को बचाने के प्रयास में यह हादसा हो गया। 

सांसद ने घटनास्थल पर पहुंचकर दी राहत: जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय सांसद सुब्रत पाठक पास के ही गांव ऊमरपुर में चौपाल लगाए थे। घटना की सूचना मिलते ही वह कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अपने वाहनों से अस्पताल भिजवाया। उन्होंने घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया। थोड़ी देर बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई थी। प्रभारी निरीक्षक हरश्याम सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.