Move to Jagran APP

Facebook Live : बचपन में तय कर लिया था कि मुझे बनना है मिस इंडिया : अपेक्षा

दैनिक जागरण के फेसबुक लाइव में पूर्व फेमिना मिस इंडिया ने प्रशंसकों से किया संवाद।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 10:55 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 10:55 PM (IST)
Facebook Live : बचपन में तय कर लिया था कि मुझे बनना है मिस इंडिया : अपेक्षा

कानपुर, जेएनएन। यह मेरा बचपन से ही सपना था, कि एक दिन मिस इंडिया बनूं। मेरे इस सपने को पूरा करने में परिवार के लोगों ने साथ दिया। यही एक बड़ी वजह रही कि वह वर्ष 2015 में फेमिना मिस इंडिया बनीं। गुरुवार को यह बात पूर्व मिस इंडिया और वेब सीरीज अनदेखी फेम अपेक्षा पोरवाल ने कही। वह दैनिक जागरण के फेसबुक लाइव कार्यक्रम में अपने प्रशंसकों से संवाद कर रही थीं।

loksabha election banner

कलाकार के लिए थिएटर करना जरूरी

उन्होंने बताया कि एक कलाकार के लिए ये सबसे आवश्यक है कि वह थिएटर जरूर करे। एक प्रशंसक ने जब पूछा कि मॉडङ्क्षलग और एङ्क्षक्टग में आपके मुताबिक क्या अंतर है? तो अपेक्षा ने बताया कि दोनों ही अलग-अलग क्षेत्र हैं। अपनी वेब सीरीज अनदेखी के विषय में बताया कि उसमें उनकी जो भूमिका है, वह बहुत चैलेंङ्क्षजग रही। अपेक्षा ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई अच्छी फिल्में और सीरियल देखे। साथ ही पेंङ्क्षटग तैयार की और नासिक जाकर अपने परिवार वालों संग समय बिताया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए सभी मास्क जरूर पहनें और हाथों को सैनिटाइजर से धोते रहें।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.