Move to Jagran APP

बिग बॉस में जसलीन से जुड़ाव के बारे में अनूप जलोटा ने किया ये खुलासा

शहर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए अनूप जलोटा ने कहा, हम तो भजन के बिगबॉस हो गए।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 06:24 PM (IST)Updated: Mon, 17 Dec 2018 11:42 AM (IST)
बिग बॉस में जसलीन से जुड़ाव के बारे में अनूप जलोटा ने किया ये खुलासा
बिग बॉस में जसलीन से जुड़ाव के बारे में अनूप जलोटा ने किया ये खुलासा
कानपुर, जेएनएन : एक भजन गायक के रूप में छवि रखने वाले अनूप जलोटा की जिंदगी में जसलीन से जुड़ाव की खबरें सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद खासा बदलाव आया। उनका कहना है कि बिग बॉस सीजन-12 में पहुंचने पर जैसे ही मेरा जुड़ाव जसलीन के साथ हुआ, तब से मेरी टीआरपी बढ़ गई। या फिर यूं कहिए मेरी चर्चा देश-विदेशों में हर जगह हो गई।
भजन के बिगबॉस हो गए
शहर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने रविवार को कानपुर आए भजन गायक अनूप जलोटा ने बिगबॉस सीजन-12 के अनुभव को बेहद शानदार बताया। कहा, दोबारा मौका मिला तो फिर जाऊंगा। भले ही जसलीन को लेकर किसी ने कैसी बातें कही हों, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि बिगबॉस सीजन-12 में जाकर यूं जानिए हम भजन के बिगबॉस हो गए। शहर से लगाव को लेकर अनूप जलोटा ने बताया कि कानपुर आकर बहुत अच्छा लगता है। जल्द ही उर्दू में भगवद्गीता लांच होगी, जिसमें उनकी आवाज भी सभी सुन सकेंगे।
राहुल राय की आ रही पांच फिल्में
11 जनवरी को फिल्म अभिनेता राहुल राय की फिल्म 'ए थिन लाइन' रिलीज होगी। इसके बाद लगातार चार और फिल्में आएंगी। शहर के एक कार्यक्रम में आए राहुल राय ने बताया कि सफल अभिनेता बनने के लिए जरूरत है अपने काम के प्रति ईमानदार होने की। कहा कि भले ही फिल्म आशिकी से उनकी एक अलग पहचान बनी हो, पर उनकी पसंदीदा फिल्म जुनून है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.