Move to Jagran APP

अखिलेश ने कहा, प्रदेश में बच्चे भूख से मर रहे, बहू-बेटियां महफूज नहीं Kannauj News

पत्नी डिंपल की हार के बाद पहली बार कन्नौज पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

By AbhishekEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 04:57 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 04:57 PM (IST)
अखिलेश ने कहा, प्रदेश में बच्चे भूख से मर रहे, बहू-बेटियां महफूज नहीं Kannauj News
अखिलेश ने कहा, प्रदेश में बच्चे भूख से मर रहे, बहू-बेटियां महफूज नहीं Kannauj News

कन्नौज, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। छिबरामऊ में मां के बच्चे की हत्या करने के मामले में बोले, अगर ये खबर सही है कि भूख के कारण बच्चे की हत्या कर दी गई तो सोचो समाज में क्या चल रहा है। आज भूख के कारण लोगों की जान जा रही है। पुलिस प्रशासन लोगों को एनकाउंटर की धमकी देकर परिवार की बहू-बेटियों को प्रताडि़त कर रहा है। यही भाजपा सरकार का असली चेहरा है।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव में पत्नी डिंपल की हार के बाद पहली बार कन्नौज पहुंचे अखिलेश ने कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को कठघरे में खड़ा किया। उन्होंने पत्रकारों से वार्ता में एटा कांड पर कहा कि पुलिस लोगों को पैसे के लिए प्रताडि़त कर धमका रही है कि अगर बात नहीं मानोगे तो पति का एनकाउंटर कर देंगे और इसी आड़ में पीडि़तों के घर की बहू-बेटियों का शोषण कर रहे हैं। यहां लोग भूख से मर रहे हैं,बेटियों की इज्जत खतरे में हैं और सरकार घमंड में है।

उन्नाव के मदरसा कांड पर उन्होंने कहा, हमने तो पढ़ा था सीताराम। मगर ये इनकी नई परिभाषा का ज्ञान है। हाईवे पर हो रहे हादसों के बारे में उन्होंने कहा, इसके लिए सरकार दोषी है। टैक्स कौन वसूल रहा है, पैसा कहां जा रहा है। सब सरकार के पास जा रहा है। फिर क्यों सुविधा नहीं दी जा रही। एंबुलेंस, पुलिस नजर नहीं आती। उन्होंने शहरकाजी ह•ारत आफाक अहमद मुजद्दिदी के निधन पर श्रद्धांजलि दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.