Move to Jagran APP

भाई की मौत के बाद पत्नी पर जेठ की नीयत थी खराब, हवस पूरी न हुई तो बहू पर डाल दिया तेजाब

फतेहपुर के मलवां थाना क्षेत्र के गांव में घटना के बाद सनसनी महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sat, 25 Apr 2020 05:00 PM (IST)Updated: Sat, 25 Apr 2020 05:00 PM (IST)
भाई की मौत के बाद पत्नी पर जेठ की नीयत थी खराब, हवस पूरी न हुई तो बहू पर डाल दिया तेजाब
भाई की मौत के बाद पत्नी पर जेठ की नीयत थी खराब, हवस पूरी न हुई तो बहू पर डाल दिया तेजाब

फतेहपुर, जेएनएन। मलवां थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को हुई घटना ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया। भाई की मौत के बाद उसकी पत्नी पर बदनीयती रखने वाले जेठ ने जब हवस पूरी नहीं हुई तो उसपर तेजाब डाल दिया। चीख पुकार सुनकर स्वजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले गए। दुष्कर्म के प्रयास में असफल रहने पर बहू पर तेजाब डालने के आरोपित जेठ और उसके एक साथी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

खागा कोतवाली के एक गांव में रहने वाली 28 वर्षीय युवती की शादी मलवां थाने के गांव में हुई थी। युवती का पति काफी बीमार रहता था और वर्ष 2014 में उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद जेठ की नीयत भाई की पत्नी पर खराब हो गई और वह उससे अक्सर छेड़छाड़ करने लगा। किसी तरह वह एक बेटे के साथ रहकर दो बीघे खेत में गुजर बसर कर रही थी। आरोप है कि घर आकर छेड़छाड़ करने के अलावा जेठ ने दुष्कर्म का प्रयास किया। लोकलाज के भय से किसी को बताए बिना युवती अपने बेटे को लेकर मायके में जाकर रहने लगी। तबसे पीड़िता अपने मायके में रह रही है। हर साल खेत में बुआई व कटाई करवाने आती रही।

शनिवार को वह अपने खेत में गेहूं की फसल कटवाने के लिए अकेले ससुराल आई थी। उसका आरोप है कि सुबह करीब सात बजे वह कमरे में थी, इसी बीच जेठ आ गए और उसे बदनीयती से दबोचकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। वह किसी तरह चंगुल से छूटकर चीखते हुए कमरे से बाहर निकल गई। इसके बाद हैंडपंप से पानी भरने निकली तो जेठ ने अपने साथी के साथ आया और छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर उस पर तेजाब भरी शीशी उड़ेलकर फरार हो गया।

गांव में घटना के बाद सनसनी फैल गई। घर वाले आनन फानन युवती को अस्पताल लेकर गए और सूचना पर पुलिस ने भी गांव पहुंचकर पड़ताल की। मलवां थाना एसओ शेरसिंह राजपूत ने बताया कि जख्मी युवती काे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुकदमा दर्ज करके आरोपित सुनील कुमार व साथी मुख्तार को गिरफ्तार करके घटनास्थल से खाली शीशी बरामद की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.