Move to Jagran APP

तीन की और हत्या करुंगा, फिर कोर्ट में हाजिर हो जाऊंगा

बैजाखेड़ा में तिहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपित की धमकी से पीडि़त परिवार दहशत में है।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 01:07 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 01:07 PM (IST)
तीन की और हत्या करुंगा, फिर कोर्ट में हाजिर हो जाऊंगा
तीन की और हत्या करुंगा, फिर कोर्ट में हाजिर हो जाऊंगा

कानपुर, जेएनएन। 'अभी तीन की और हत्या करूंगा, उसके बाद कोर्ट में हाजिर होऊंगा।' बैजाखेड़ा गांव में हुए तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपित की इस धमकी से परिवारीजन दहशत के साये में जी रहे हैं। सूरज ढलते ही घरों के दरवाजे बंद हो जाते हैं। उनकी मानें तो फरार चल रहा मुख्य आरोपित समर निषाद कुछ लोगों के जरिये धमकी दे रहा है। इसकी शिकायत महाराजपुर पुलिस से की गई है। सोमवार को सीओ सदर ने पीडि़तों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया। घर के बाहर पीएसी तैनात कर दी गई है।

loksabha election banner

बैजाखेड़ा में शुक्रवार शाम रंग लगाने के विवाद में विजय किशोर पासवान व उसकी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। हमले में घायल विजय की चाची ऊषा की शनिवार सुबह मौत हो गई थी। अभी तक पुलिस पांच आरोपितों को ही जेल भेज सकी है। मुख्य आरोपित समर निषाद, उसके पिता व भाई फरार हैं। विजय की मां अनंती ने बताया कि घटना के बाद से घर में चूल्हा नहीं जला और न ही किसी ने अन्न का दाना निगला। विजय के दोनों बच्चों को देख वह फफक कर रोने लगीं। चचेरे भाई राजू ने बताया कि शाम होने के बाद घर से निकलने में डर लग रहा है। सीओ सदर भगवान ङ्क्षसह ने बताया कि परिवार को सुरक्षा का भरोसा दिलाया है। घर के बाहर फोर्स तैनात किया गया है। हत्यारोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.