Move to Jagran APP

आरोपितों का दुस्साहस, दुष्कर्म पीडि़त बालिका के परिवार को बम से उड़ाने की दी धमकी Kanpur News

मुकदमे में समझौता न करने पर दी धमकी मामले में दो आरोपित को जेल भेज सकी है पुलिस एक है फरार।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 11:47 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 11:47 PM (IST)
आरोपितों का दुस्साहस, दुष्कर्म पीडि़त बालिका के परिवार को बम से उड़ाने की दी धमकी Kanpur News
आरोपितों का दुस्साहस, दुष्कर्म पीडि़त बालिका के परिवार को बम से उड़ाने की दी धमकी Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। हैदराबाद में महिला चिकित्सक से दुष्कर्म की बाद करने वाले आरोपितों का एनकाउंटर किए जाने के बाद भी दुष्कर्म के आरोपितों में खौफ नहीं दिख रहा है। चौबेपुर के एक गांव में रहने वाली 12 वर्षीय दुष्कर्म पीडि़त बालिका व उसके परिवार को आरोपितों ने बम से उड़ाने की धमकी दी है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस अब तक केवल दो आरोपितों को ही गिरफ्तार कर पाई है। एक अभी भी फरार चल रहा है।

loksabha election banner

गांव के तीन युवकों ने किया था दुष्कर्म

किशोरी के पिता ने बताया कि गांव के तीन युवकों ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने दो युवकों को तो जेल भेज दिया लेकिन तीसरा आरोपित फरार है। चार दिसंबर को वह अपने एक साथी के साथ बाइक से घर आया। उसने बेटी व उसकी बड़ी बहन को खींचने की कोशिश की। चीखपुकार सुनकर परिवार के लोग बाहर आए तो आरोपित समझौता न करने पर पूरे परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दे गए। एसपी ग्र्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने थानेदार को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। थाना प्रभारी राकेश मौर्य ने बताया कि तीसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

ये है मामला

10 मई 2019 को किशोरी शौच के लिए जा रही थी। आरोप है कि रास्ते में बाइक सवार तीनों युवकों अनीस, राजू, शादाब जबरन उसे बाइक पर बैठाकर ले गए और दुष्कर्म किया। इस दौरान बेहोशी का इंजेक्शन लगा दिया था। तीन दिन बाद आरोपित उसे घर के पास छोड़ गए, तब पिता ने रिपोर्ट लिखाई थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.