Move to Jagran APP

बहन को करता था परेशान, बर्दाश्त नहीं हुआ तो चापड़ से काट दी गर्दन Fatehpur News

अनीस हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपित ने पुलिस के सामने पूरा घटनाक्रम बयां किया।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 05:00 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 05:00 PM (IST)
बहन को करता था परेशान, बर्दाश्त नहीं हुआ तो चापड़ से काट दी गर्दन Fatehpur News
बहन को करता था परेशान, बर्दाश्त नहीं हुआ तो चापड़ से काट दी गर्दन Fatehpur News

फतेहपुर, जेएनएन। ट्रक चालक अनीस की हत्या उसके करीबी दोस्त ने की थी। मोबाइल की कॉल डिटेल के सहारे पुलिस ने आरोपित को पकड़ा तो पूछताछ में रोंगटे खड़े कर देने वाली हकीकत सामने आई। उसने बताया कि अनीस उसकी विवाहिता बहन को मोबाइल पर मैसेज भेजकर एक साल से परेशान कर रहा था, यह बात उसे बर्दाश्त नहीं हुई तो चापड़ से गर्दन काटकर मौत के घाट उतार दिया।

loksabha election banner

ये हुई थी घटना

सुल्तानपुर घोष थाने के उसरैना मजरे मोहम्मदपुर गौती गांव निवासी 22 वर्षीय अनीस उर्फ सोनू पुत्र उमर अली शुक्रवार रात मोबाइल पर कॉल आने के बाद वह मां रहमतुन्निशा से कुछ देर में लौटने की बात कहकर निकल गया था। रात में वह वापस नहीं लौटा। शनिवार सुबह उसका शव होम्योपैथी अस्पताल के पास खेत में खून से लथपथ मिला था। उसकी हत्या चापड़ से गर्दन काटकर की गई थी। घटनास्थल पर पुलिस को शराब-बियर की बोतल व केन तथा काफी खून पड़ा मिला था। अनीस का मोबाइल गायब था। एसपी ने स्वॉट व सर्विलांस टीम को भी पर्दाफाश के लिए लगाया था। मोबाइल पर आई कॉल के आधार पुलिस टीम ने अनीस के दोस्त मो. शहबाज उर्फ राजू सिद्दीकी निवासी मोहम्मदपुर गौती को पकड़ा तो उसने पूरी घटना बताई।

बहन को एक साल से भेज रहा था मैसेज

पुलिस लाइन में एसपी रमेश ने बताया कि हत्यारोपित ने जानकारी दी है कि अनीस लगातार उसकी बहन को मैसेज भेजकर तंग कर रहा था और समझाने पर भी नहीं माना। फोन से अनीस को बुलाकर शराब पिलाई और नशे में होने के बाद चापड़ से गर्दन पर वार करके मौत के घाट उतार दिया। उसकी निशानदेही पर मृतक का मोबाइल व हत्या में प्रयुक्त चापड़ मौरंग के ढेर से बरामद कर लिया गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.