Move to Jagran APP

हाईवे के रैंप पर ब्रेक फेल होने से कार पर पलटा ट्रक, पांच घंटे तक गंगा पुल जाम Kanpur News

पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रक को हटवाकर यातायात सुचारु कराया लेकिन लंबी कतार लगने से रेंगते हुए वाहन गुजरे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 05:08 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 05:08 PM (IST)
हाईवे के रैंप पर ब्रेक फेल होने से कार पर पलटा ट्रक, पांच घंटे तक गंगा पुल जाम Kanpur News
हाईवे के रैंप पर ब्रेक फेल होने से कार पर पलटा ट्रक, पांच घंटे तक गंगा पुल जाम Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। रामादेवी में हाईवे फ्लाईओवर पर रैंप पर ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित ट्रक आगे जा रही कार पर पलट गया। गनीमत रही कि ट्रक कार के पिछले हिस्से की डिग्गी के ऊपर गिरा, जिससे कार में आगे की सीट पर बैठा परिवार बाल-बाल सुरक्षित बच गया। वहीं हादसे के बाद जाम लग गया और यातायात सुचारू न होने से वाहनों की कतार गंगा पुल तक पहुंच गई। पांच घंटे तक जाम फंसे वाहन सवार बिलबिला गए, पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रक और कार को किनारे कराने के बाद यातयात सुचारु कराया लेकिन वाहनों के रेंग रेंग कर गुजरने से दोपहर बाद चार बजे तक स्थिति सामान्य नहीं हो सकी थी।

loksabha election banner

बाल-बाल बचा कार सवार परिवार

लखनऊ निवासी विपिन तिवारी कार से परिवारी किरन, बेबी और लल्ली के साथ पीएसी मोड़ बाईपास पर रहने वाले फूफा के घर जा रहे थे। रामादेवी सब्जी मंडी का रैंप उतरते ही पीछे से आ रहा कागज लदा ट्रक अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया। ट्रक पलटने से कार का पिछला हिस्सा दबा, जिससे आगे सीट पर मौजूद चारों लोग सुरक्षित बच गए। घटना के बाद भाग रहे ट्रक चालक को राहगीरों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। गनीमत रही कि कार सवार किसी को चोट नहीं आई।

गंगा पुल तक पहुंचा जाम

वहीं हादसे के बाद फ्लाईओवर की एक लेन पर आवागमन बंद होने से लंबा जाम लग गया। सुबह हुए हादसे के करीब दो घंटे तक वाहन हाईवे से नहीं हटाए जा सके, बाद में पुलिस ने क्रेन मंगवा कर ट्रक और किनारे कराया। इस बीच वाहनों की कतार गंगा पुल से उन्नाव की तरफ पहुंच गई, वाहनों में फंसे लोग गर्मी और उमस में बिलबिला उठे।

क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाने के बाद पुलिस ने दोपहर तीन बजे तक यातायात सुचारु कराया लेकिन कतार लंबी होने की वजह से वाहन रेंग रेंगकर गुजरते रहे। थाना प्रभारी राम कुमार गुप्ता ने जाम खुलवा दिया गया है, हाईवे पर धीरे धीरे वाहन गुजर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ट्रक चालक को हिरासत में लिया गया है, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.