Move to Jagran APP

Accident in Fatehpur: त्योहार के दिन गम में बदलीं कई परिवारों की खुशियां, हादसे में छह ने गंवाई जान

Accident in Fatehpur जिले के खागा कोतवाली के त्रिलोचनपुर गांव में अन्ना मवेशी से टकराकर भांजे की मौत हो गई और मामा जख्मी हो गए। वहीं औंग थाने के खदरा में बाइक से गिरकर एक युवक की मौत हो गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sat, 06 Nov 2021 06:05 PM (IST)Updated: Sat, 06 Nov 2021 06:05 PM (IST)
Accident in Fatehpur: त्योहार के दिन गम में बदलीं कई परिवारों की खुशियां, हादसे में छह ने गंवाई जान
फतेहपुर में हुए हादसों की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

फतेहपुर, जेएनएन। रफ्तार ने शनिवार को पांच परिवारों की खुशियाें को मातम में तब्दील कर दिया। जिले के खागा कोतवाली के त्रिलोचनपुर गांव में अन्ना मवेशी से टकराकर भांजे की मौत हो गई और मामा जख्मी हो गए। वहीं औंग थाने के खदरा में बाइक से गिरकर एक युवक की मौत हो गई जबकि गाजीपुर थाने के प्रसादतारा में बाइक सीख रही किशोरी की हादसे में मौत हो गई। इन हासदसों के बाद ट्रैक्टर की टक्कर से दीवार ढहने से महिला की दबकर मौत हो गई जबकि उसकी बेटी जख्मी हो गई। असोथर थाने के घासीपुर में बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। 

loksabha election banner

मवेशी से टकराकर भांजे की मौत: किशनपुर थाने के शिवपुर निवासी 22 वर्षीय नीरज पुत्र रमाकांत महाराष्ट्र के पुणे में आटो मोबाइल्स का गैरेज खोले था। दीप पर्व में वह अपने घर आया था। दीपावली के दिन वह अपने 18 वर्षीय रिश्ते के मामा मनीष कुमार निवासी रामीपुर भरखरना, खागा के साथ बाइक से एकौरा किसी कार्यक्रम में गया था। वहां से मध्यरात्रि वापस आ रहे थे कि त्रिलोचनपुर गांव के समीप एक अन्ना मवेशी से टकराकर घायल हो गए जिसमें नीरज की मौत हो गई जबकि मामा मनीष को एलएलआर, कानपुर रेफर कर दिया गया। 

बाइक से सिर के बल गिरकर युवक की मौत : औंग थाने के मायाराम खेड़ा गांव निवासी 25 वर्षीय मंटू बाइक से शुक्रवार को खदरा गांव गया था। देर शाम घर लौटते समय वह खदरा गांव में महेंद्र के नलकूप के पास बाइक से अनियंत्रित होकर गिर गया। सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे स्वजन ने शव ले जाकर पुलिस को सूचना दिए बिना अंतिम संस्कार कर दिया है। थाना प्रभारी शेर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है।

पेड़ से टकराई बाइक, किशोरी की मौत : गाजीपुर थाने के प्रसादतारा मजरे सतखरा गांव निवासी रामतरन की 14 वर्षीय पुत्री रोशनी देवी शनिवार सुबह बाइक चलाना सीख रही थी बताते हैं कि बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिससे किशोरी के सिर में चोट लगने से वह बेहोश हो गई। स्वजन मौके पर पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। स्वजन ने पुलिस को बताए बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया। 

बाइक भिड़ंत में एक की मौत: असोथर थाने के सातोधरमपुर मजरे बजहा कुटी निवासी 35 वर्षीय सहन कुमार पुत्र रामऔतार बिजली विभाग में संविदा कर्मी था। गुरुवार के दिन वह ड्यूटी कर बाइक से घर जा रहा था कि घासीपुर गांव के मोड़ पर सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई जिससे सहन कुमार व दूसरी बाइक सवार देवांश निवासी रामपुर थरियांव मजरे भारतपुर थाना थरियांव जख्मी हो गए। दोनो को सदर अस्पताल लाया गया जहां सहन कुमार ने दम तोड़ दिया। हादसे से दिवंगत की पत्नी कांती देवी, ब'चे मयंक, मनीष बेहाल रहे। 

सड़क हादसे में महिला की मौत: हुसेनगंज थाने के लालीपुर निवासी 45 वर्षीय गीता देवी पत्नी संजय कुमार गुरुवार रात को 14 वर्षीय बेटी कुषमा देवी के साथ दरवाजे पर बैठकर बर्तन धुल रही थी। बताते हैं कि तभी तेज रफ्तार में आ रहा पुआल लदा ट्रैक्टर रामसुमेर की दीवार से टकरा गया जिससे दीवार ढह गई और ढही दीवार के नीचे गीता देवी व इनकी बेटी कुषमा देवी दबकर जख्मी हो गई। स्वजन व ग्रामीणों ने मां-बेटी को जीटी रोड स्थित एक नर्सिंग होम ले जाकर भर्ती कराया जहां गीता देवी ने दम तोड़ दिया। 

रोडवेज बस से कुचलकर भाई की मौत: कोतवाली के नंदापुर निवासी 35 वर्षीय राममिलन लोधी बाइक से अपनी ससुराल पइगापुर थाना हथगाम गया था। वहां से शाम को लौट रहा था तो रिश्ते की 30 वर्षीय बहन सोमवती पत्नी करन निवासी लाल का पुरवा को बाइक में बिठाकर गांव जाने लगा कि चौकी चौराहा के समीप रोडवेज बस ने टक्कर मार दी जिससे राममिलन लोधी की मौके पर ही मौत हो गई और सोमवती जख्मी हो गई। खबर पाकर पहुंंची दिवंगत की पत्नी सीता देवी, भाई धर्मेंद्र बेहाल रहे। एसओ एके गौतम ने बताया कि रोडवेज बस पकड़ ली गई है, तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.