Move to Jagran APP

कानपुर बन गया शोले फिल्म का रामगढ़, आप नेता संजय सिंह ने क्यों कही ये बात

कानपुर में आए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने दंपती हत्याकांड में पीडि़त परिवार को ढांढस बंधाया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 08:34 AM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 08:34 AM (IST)
कानपुर बन गया शोले फिल्म का रामगढ़, आप नेता संजय सिंह ने क्यों कही ये बात
कानपुर बन गया शोले फिल्म का रामगढ़, आप नेता संजय सिंह ने क्यों कही ये बात

कानपुर, जेएनएन। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा है कि आए दिन जिस तरह कानपुर में हत्या और लूट की घटनाएं हो रही हैं, उससे लगता है कि कानपुर अब शोले फिल्म का रामगढ़ बन गया है। कोई गब्बर डाकू आता है और खुलेआम अपराध करके चला जाता है। उन्होंने कानपुर में दंपती हत्याकांड में पीड़ित परिवार और कानपुर देहात के भोगनीपुर में बृजेश अपहरण-हत्याकांड में घरवालों से मुलाकात की और न्याय का भरोसा दिया।

loksabha election banner

कानपुर में रेलबाजार थानांतर्गत जीटी रोड किनारे लोको कॉलोनी के मैदान में विष्णु और शालू की हत्या को लेकर घरवालों को ढांढस बंधाया। इसके बाद पत्रकारों से वार्ता में राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने शहर में बीते दिनों हुई अपहरण की घटनाओं को लेकर तंज कसा कि योगीराज में अपहरण उद्योग का रूप ले चुका है। यहां अपराधी और नेता सुरक्षित हैं, जबकि जनता असुरक्षित। उन्होंने पीडि़त स्वजन को ढांढस बंधाया और कहा कि आम आदमी पार्टी हर तरह से मदद के लिए तैयार है। उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग करते हुए कहा कि पीडि़त स्वजन को संतुष्टि मिले, ऐसी कार्रवाई पुलिस को करनी चाहिए।

अपराधी व नेताओं के गठजोड़ से बढ़ रहा अपराध

संजय सिंह अपहरण के बाद मारे गए बृजेश के घरवालों से मिलने कानपुर देहात के भोगनीपुर चौरा गांव भी पहुंचे और परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में नेताओं व अपराधियों का जो गठजोड़ चल रहा उससे जनता यहां पर बढ़ते अपराध का शिकार हो रही है। मुख्यमंत्री प्रदेश में माफिया व बदमाशों के सफाए की बात करते है, लेकिन बढ़ रही लूट, अपहरण व चोरी की वारदात ने साबित कर दिया कि यहां जंगलराज चल रहा। बृजेश अपहरण कांड में भी पुलिस ने लापरवाही बरती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.