Move to Jagran APP

इटावा : साइिकल से जा रहे युवक को अचानक आया दौरा, तालाब में डूबने से हुई मौत

बारासगवर थानाक्षेत्र के गांव धानीखेड़ा के मजरे अड़ार में एक हृदविदारक घटना सामने आई है। यहां साइकिल से जा रहे युवक काे अचानक मिर्गी का दौरा आ गया जिसके बाद वो साइकिल समेत तालाब में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 07:14 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 07:14 PM (IST)
इटावा : साइिकल से जा रहे युवक को अचानक आया दौरा, तालाब में डूबने से हुई मौत
मीर्गी का दौरा आने से युवक तालाब में गिर गया और मौत हो गई।

इटावा, जेएनएन। बारासगवर थानाक्षेत्र के एक गांव में साइकिल से घर जा रहे युवक को अचानक मिर्गी का दौरा पड़ गया। जिससे वह साइकिल समेत तालाब में गिर गया। इसमें युवक की डूबकर मौत हो गई। उसकी बहन ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की है। यह घटना जिसने सुनी उसके पैर से जमीन खिसक गई।

loksabha election banner

बारासगवर थानाक्षेत्र थानाक्षेत्र के गांव पुरौना निवासी गोमती ने पुलिस को दी तहरीर दी है जिसमें उन्होंने बताया कि धानीखेड़ा गांव के मजरा अड़ार निवासी उसका भाई राजकिशोर पुत्र रघुनाथ शनिवार को घर से धानीखेड़ा गया था। लेकिन काफी देर तक घर न लाैटने के बाद स्वजन ने उसकी तालाश शुरु कर दी लेकिन पता नहीं चला। रविवार को स्वजन को एक फोन आया जिसने बताया कि बरगदिन खेड़ा तालाब में एक साइकिल पड़ी है। सूचना पर पहुंचे स्वजन ने देखा की राजकिशोर की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। युवक की डूबने से हुई मौत के बाद क्षेत्रीय लोगों ने उसे तालाब से बाहर निकाला। स्वजन ने पुलिस को बताया कि मृतक राजकिशोर को बचपन से मिर्गी का दौरा आता था। उनके अनुसार तालाब के पास दौरा पडऩे से ही वह उसमें गिर गया होगा और उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है जिसको भी घटना की जानकारी हुई सन्न रह गया। वहीं मृतक के स्वजन भी घटना के बाद काफी दुखी हैं। सूचना पर मौके पर वहां पहुंचे एसओ राज बहादुर ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि स्वजन से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक को पहले से मिर्गी का दौरा आता था साइकिल चलाते समय आए दौरे के बाद युवक तालाब में डूब गया जहां दम घुटने से उसकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.