Move to Jagran APP

हेलो ! पिता ने बेटी को मारकर नदी में फेंक दिया... सुनते ही दौड़ी पुलिस, जानिए फिर क्या हुआ Kanpur news

बिधनू के एक गांव पहुंचने पर झूठी निकली सूचना सूचना देने वाले का नंबर भी हो गया स्विच ऑफ।

By AbhishekEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 03:43 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 05:46 PM (IST)
हेलो ! पिता ने बेटी को मारकर नदी में फेंक दिया... सुनते ही दौड़ी पुलिस, जानिए फिर क्या हुआ Kanpur news
हेलो ! पिता ने बेटी को मारकर नदी में फेंक दिया... सुनते ही दौड़ी पुलिस, जानिए फिर क्या हुआ Kanpur news

कानपुर, जेएनएन। हेलो कंट्रोल रूम, गांव में पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी है और शव नदी में फेंक दिया है, जल्दी आ जाइए...। गुरुवार शाम कंट्रोल रूम पर बिधनू थाना क्षेत्र के एक गांव से यही सूचना आई। फोन आते ही थाना पुलिस के हाथ पांव फूल गए। ऑनर किलिंग की आशंका पर पुलिस तुरंत गांव पहुंची और जब पिता से पूछताछ की तो कहानी कुछ और ही निकली। इसके बाद सूचनाकर्ता से संपर्क करने के लिए पुलिस ने उसका नंबर मिलाया तो नंबर बंद था।

loksabha election banner

युवती को बहलाकर ले गया था आरोपित

पुलिस के मुताबिक गांव निवासी 20 वर्षीय युवती के पिता ने बताया कि छह जनवरी की शाम गांव के एक युवक को उन्होंने घर में बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था। पंचायत के बाद बदनामी के डर से उन्होंने मामले को दबा दिया था। सोमवार दोपहर आरोपित युवक बेटी को बहला फुसलाकर ले गया। जिस पर उन्होंने बुधवार को युवक व उसके साथियों के खिलाफ बेटी का अपहरण करने के आरोप में तहरीर दी थी। आरोप है कि उस युवक ने बचने के लिए कंट्रोल रूम को सूचना दी होगी। साथ ही उन्होंने पुलिस से बेटी संग अनहोनी की आशंका भी जताई। बिधनू थाना प्रभारी देवेंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि पिता ने गांव के एक युवक के खिलाफ बेटी को ले जाने की तहरीर दी थी। मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश की जा रही है। कंट्रोल रूम पर हत्या कर शव ङ्क्षरद नदी में फेंकने की सूचना देने वाले का मोबाइल बंद है। नदी भी सूखी है। अब तक की छानबीन में सूचना झूठी पाई गई। मोबाइल नंबर के आधार पर सूचनाकर्ता की तलाश की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.