Move to Jagran APP

कानपुर : कार्यालय से चाेरी हुई थी 2 लाख की नकदी, पुलिस ने 24 घंटे में की बरामद, तीन को पकड़ा

24 जनवरी को नवाबगंज थानाक्षेत्र में परमियापुरवा स्थित अखंड आश्रम के पीछे नमस्ते इंडिया दूध का डिस्ट्रीब्यूटर कार्यालय से 2 लाख रुपए की चोरी हुई थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से तीन को पैसों समेत दबोच लिया।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 06:55 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 06:55 PM (IST)
कानपुर : कार्यालय से चाेरी हुई थी 2 लाख की नकदी, पुलिस ने 24 घंटे में की बरामद, तीन को पकड़ा
24 घंटे में बरामद हुई चोरी गई दो लाख की नकदी।

कानपुर, जागरण संवाददाता। थाना नवाबगंज स्थित नमस्ते इंडिया के डिस्ट्रीब्यूटर कार्यालय चोरी गई दो लाख रुपये की नकदी पुलिस ने 24 घंटे में ही बरामद कर लिया। पुलिस ने घटना में शामिल तीन अभियुक्तों को दबोचकर उनके पास से नकदी व अन्य सामान बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

24 जनवरी को ललित तिवारी निवासी थाना चकेरी ने पुलिस को तहरीर के माध्यम से बताया था कि नवाबगंज थानाक्षेत्र में परमियापुरवा स्थित अखंड आश्रम के पीछे नमस्ते इंडिया दूध का डिस्ट्रीब्यूटर कार्यालय है। रात किसी ने कार्यालय  से लगभग दो लाख पांच हजार रुपये व अन्य जरुरी कागजात चोरी कर लिए। इस संबध में थाना नवाबगंज पुलिस ने मुकदमा लिखकर जांच शुरू की। डीसीपी वेस्ट बीबीजीटीएस मूर्ती ने घटना का अनावरण करने के लिए सर्विलासं टीम का गठन किया। टीम ने 24 घंटे के अंदर ही परमियापुरवा झोपड़पट्टी निवासी विकास चौधरी, विकास कश्यप और अरमान गौतम को दबोच लिया।

उनके पास से चोरी गये 1 लाख 95 हजार 430 रुपये, एक एटीएम कार्ड व एक आधार कार्ड व नमस्ते इंडिया दूध फूड कार्पोरेशन के बिल तथा एचपी कम्पनी का काला बैग बरामद हुआ। दावा है कि पुलिस ने अभियुक्तों को मैनावती मार्ग से डीपीएस स्कूल को जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार किया । गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में दारोगा उग्रसेन ङ्क्षसह के अलावा संजय कुमार, आमोद कुमार, अनुज कुमार शामिल रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.