Move to Jagran APP

त्योहारी भीड़ से रफ्तार पर ब्रेक, 15 मिनट का सफर पौन घंटे में हुआ तय

मुश्किल सफर------ दीपावली व धनतेरस के चलते बाजार में पूरे दिन लगी रही भीड़ बेतरतीब तरीके से पाक

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 01:02 AM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 01:02 AM (IST)
त्योहारी भीड़ से रफ्तार पर ब्रेक, 15 मिनट का सफर पौन घंटे में हुआ तय
त्योहारी भीड़ से रफ्तार पर ब्रेक, 15 मिनट का सफर पौन घंटे में हुआ तय

मुश्किल सफर------

loksabha election banner

दीपावली व धनतेरस के चलते बाजार में पूरे दिन लगी रही भीड़

बेतरतीब तरीके से पार्क वाहनों ने किया कोढ़ में खाज का काम

जागरण संवाददाता, कानपुर : दीपावली और धनतेरस पर खरीदारी करने वालों की भीड़ बुधवार सुबह से ही सड़कों पर नजर आई। त्योहारी भीड़ और वाहनों की बेतरतीब पार्किग सुगम यातायात में बाधक बनी है। यातायात कछुआ चाल से रेंगता हुआ नजर आया। लोग 15 मिनट का सफर पौन घंटे में तय करके गंतव्य तक पहुंचे।

त्योहार पर सुगम यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए यातायात विभाग द्वारा कमर कसने के बाद भी बुधवार को शहर में यातायात व्यवस्था चरमरा गई। नए पुल पर आधी दूरी तक वाहनों की कतारें लगी नजर आईं। सिग्नल खुलने पर वाहनों का रेला चला तो पीछे खड़े वाहन चौराहा पार नहीं कर सके जिससे उन्हें दूसरी बार सिग्नल खुलने तक का इंतजार करना पड़ा। ऐसा ही हाल जरीब चौकी चौराहे पर भी देखने को मिला।

शाम के वक्त बाजारों में भीड़ बढ़ी तो यातायात का दबाव भी बढ़ा। इसके चलते स्वरूप नगर, आर्य नगर, घंटाघर, मूलगंज में व्यवस्था धवस्त नजर आई। अधिक भीड़ और वाहनों की बेतरतीब पार्किंग के कारण गोविद नगर बाजार, किदवई नगर बाजार और बाबूपुरवा वाहन रेंगते हुए चल रहे थे।

-------------------------

मेट्रो कार्य के चलते रेंगते रहे वाहन

जीटी रोड पर रावतपुर, गुटैया क्रासिग, पॉलीटेक्निक चौराहा, कल्याणपुर में मेट्रो कार्य के चलते यातायात रुक रुक कर चला। इधर मेडिकल कालेज पुल से ईदगाह के बीच भी यही हाल रहा। मेट्रो कार्य के लिए लगाई गई बैरीकेडिग के कारण वाहन सवारों को संकरे रास्ते से होकर निकलना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.