Move to Jagran APP

अपडेट नई दुनिया केध्यानार्थ भी) होटल में मिला मप्र के युवक का शव, महिला मित्र हिरासत में

जागरण संवाददाता कन्नौज शहर के एक होटल में शनिवार रात मध्य प्रदेश के युवक का शव मिलने

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 12:32 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 12:32 AM (IST)
अपडेट नई दुनिया केध्यानार्थ भी)  होटल में मिला मप्र के युवक का शव, महिला मित्र हिरासत में
अपडेट नई दुनिया केध्यानार्थ भी) होटल में मिला मप्र के युवक का शव, महिला मित्र हिरासत में

जागरण संवाददाता, कन्नौज : शहर के एक होटल में शनिवार रात मध्य प्रदेश के युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई। पुलिस ने होटल से एक महिला को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि युवक उक्त महिला से मिलने यहां आया था। पोस्टमार्टम में मौत की वजह पता न चलने पर बिसरा सुरक्षित किया गया है। दिवंगत युवक की पहचान मप्र के मुरैना जिले के थाना पोरसा अंतर्गत ग्राम तरेनी निवासी 42 वर्षीय संजीव सिंह तोमर के रूप में हुई है। वहीं, घटना के बाद होटल के कर्मचारी ताला डालकर फरार हो गए।

loksabha election banner

जीटी रोड स्थित होटल के कर्मचारियों ने शनिवार रात पुलिस को एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत की सूचना दी। थाना प्रभारी आलोक कुमार दुबे व सरायमीरा चौकी प्रभारी अभिनेष कुमार मौके पर पहुंचे। छानबीन में होटल के कमरे से एक डायरी बरामद हुई, जिसमें लिखे नंबर से स्वजन को घटना की सूचना दी गई। मृतक संजीव की पत्‍‌नी मंजू, पिता नृपाल सिंह के अलावा ससुर कमल सिंह भदौरिया निवासी ग्राम गजना दुलहागन थाना फूफ जनपद भिड मध्य प्रदेश मौके पर पहुंचे। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

आनलाइन गेम से बात के बाद मिलने की जिद कर रहा था युवक

पुलिस ने मामले में शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला को हिरासत में लिया है। उसने बताया कि संजीव से उसकी दोस्ती आनलाइन गेम पबजी के जरिए हुई थी। पिछले आठ माह से उससे बात हो रही थी। वह मिलने की जिद कर रहा था तो उसे होटल में बुलाया था। संजीव पान मसाला पैकिग करने वाली मशीन का मैकेनिक था। वहीं, स्वजन के मुताबिक, संजीव ने उन्हें बताया था कि वह महाराष्ट्र के पुणे से दिल्ली जा रहा है। कन्नौज आने की जानकारी नहीं दी थी।

------------

घर में पत्‍‌नी और पांच बच्चे, ससुर ने बनाया संपत्ति का वारिस

संजीव के परिवार में पत्नी मंजू सिंह के अलावा पांच बच्चे हैं। बड़ी बेटी रोशनी की शादी हो चुकी है। बेटा 18 वर्षीय सत्यम, बेटी 14 वर्षीय काजल, 12 वर्षीय वैष्णवी व सात वर्षीय बेटा बाबू हैं। ससुर कमल सिंह भदौरिया ने बताया कि उनकी एक ही बेटी थी, इसलिए उन्होंने अपनी संपत्ति का वारिस दामाद संजीव को ही बनाया था। संजीव के बड़े भाई संतोष पुणे में प्राइवेट नौकरी करते हैं, जबकि पिता नृपाल सिंह रोडवेज बस चालक थे।

------------

विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा बिसरा

संजीव के शव का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कीरतपुर के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डा. विकास कनौजिया ने पोस्टमार्टम किया। संजीव के शरीर पर न चोट के निशान मिले हैं और न ही कमरे से कोई संदिग्ध वस्तु बरामद हुई है। मौत की वजह पता न चलने पर बिसरा सुरक्षित किया गया है। अब इसे जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला लखनऊ भेजा जाएगा।

----------

महिला से पूछताछ की जा रही है। सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक को घटना की जांच के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही मामले का राजफाश किया जाएगा।

प्रशांत वर्मा, पुलिस अधीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.