Move to Jagran APP

बैंक से उद्योगपति के 15 लाख रुपये उठा ले गया शातिर

संवाद सहयोगी छिबरामऊ (कन्नौज) दिनदहाड़े बैंक में नकाबपोश ने उद्योगपति के 15 लाख रुपये उ

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 12:06 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 12:06 AM (IST)
बैंक से उद्योगपति के 15 लाख रुपये उठा ले गया शातिर
बैंक से उद्योगपति के 15 लाख रुपये उठा ले गया शातिर

संवाद सहयोगी, छिबरामऊ (कन्नौज) : दिनदहाड़े बैंक में नकाबपोश ने उद्योगपति के 15 लाख रुपये उठा लिए और भाग गया। रुपयों से भरा बैग ले जाते हुए यह घटना बैंक के सीसी कैमरे में कैद हो गई। अब पुलिस फुटेज के सहारे दोनों युवकों की तलाश में जुट गई है। रुपये बैग में रखने के बाद हस्ताक्षर करते समय शातिर युवक ने घटना को अंजाम दिया है।

loksabha election banner

शुक्रवार को क्षेत्र के ग्राम सराय गोपाल प्रेमपुर निवासी उद्योगपति कौशल किशोर दीक्षित उर्फ लड्डू शहर की बैंक आफ बड़ौदा शाखा में रुपये निकालने गए। उन्होंने कैश काउंटर से 15 लाख रुपये का भुगतान प्राप्त किया और बैग में रख लिए। इसके बाद वह बैंक के दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने लगे। उसी समय वहां खड़े एक नकाबपोश ने बैग उठा लिया और तेज कदमों से बाहर निकल गया। हस्ताक्षर करने के बाद उन्होंने देखा तो बैग नहीं मिला। बैंक में तलाश किया तो कोई भी जानकारी नहीं दे सका। कौशल ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिस पर इंस्पेक्टर क्राइम हरिशंकर बैंक में पहुंचे। उन्होंने बैंक कर्मियों से पूछताछ की और सीसी फुटेज को देखा। उसमें एक युवक बैग उठाते हुए दिखाई दिया, लेकिन चेहरे पर नकाब है और पी कैप भी लगाए है, इससे उसकी पहचान नहीं हो सकी। प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश शर्मा ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। सीसी फुटेज के आधार पर उठाईगीरों की पहचान की जा रही है। बैंक में उठाईगीर का साथी भी था मौजूद

उद्योगपति का रुपयों से भरा बैग पार करने वाला उठाईगीर अकेला नहीं था। उसका एक साथी भी था, जो चेहरे पर मास्क लगाए था। सीसी फुटेज में दोनों काफी देर तक बैंक शाखा में टहलते तथा बात करते नजर आए। वारदात को अंजाम देने के बाद एक नगर पालिका तिराहा की तरफ चला गया तो दूसरा पीपल चौराहे की तरफ। अब पुलिस गलियों में मकानों व दुकानों के बाहर लगे सीसी कैमरों के आधार पर उनकी शिनाख्त कर रही है। उठाईगीर बैंक में कैश काउंटर के पीछे की तरफ बिना रोकटोक के पहुंच गए, जिससे बैंक कर्मी भी संदेह के घेरे में आ रहे हैं। घटना की जांच के लिए एसओजी टीम को लगाया गया है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही मामले का राजफाश किया जाएगा।

-प्रशांत वर्मा, पुलिस अधीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.