Move to Jagran APP

चालक को नींद आने से डिवाइडर से टकराई बस

संवाद सहयोगी तिर्वा दिल्ली से बिहार की ओर आ रही प्राइवेट बस एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटना का श्ि

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 12:01 AM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 12:01 AM (IST)
चालक को नींद आने से डिवाइडर से टकराई बस
चालक को नींद आने से डिवाइडर से टकराई बस

संवाद सहयोगी, तिर्वा: दिल्ली से बिहार की ओर आ रही प्राइवेट बस एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटना का शिकार हो गई। चालक को नींद आने से बस डिवाइडर से टकराई और जाली तोड़कर दूसरी साइड में लटक गई। 48 यात्रियों में से दो को मामूली चोटें आई।

loksabha election banner

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के 194 किलोमीटर प्वाइंट पर कोतवाली क्षेत्र के फगुआ भट्ठा के सामने प्राइवेट बस दुर्घटना की शिकार हो गई। बस में करीब 48 यात्री सवार थे। बस चालक को नींद आने से मंगलवार तड़के तीन बजे बस डिवाइडर से टकराने के बाद उसी पर चढ़ गई। डिवाइडर की जाली तोड़कर दूसरी दिशा में जाकर लटक गई। बस पलटने से बाल-बाल बच गई। यात्री भी सुरक्षित रहे। घटना के बाद बस से यात्रियों को उतारा और दूसरी बसों से लखनऊ के लिए रवाना कर दिया गया। क्षतिग्रस्त बस को चालक लेकर लखनऊ चला गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि तड़के हादसा हुआ। इसमें सभी यात्री सुरक्षित रहे और बस के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ था। बड़ा हादसा टल गया। दो को मामूली चोट थी, लेकिन किसी को मेडिकल कॉलेज तक नहीं भेजा गया। वहीं से रात में ही सभी लखनऊ रवाना हो गए। इससे किसी का नाम व पता की जानकारी नहीं की गई।

------------

मार्ग दुर्घटना में वन रेंजर के वाहन चालक की मौत

जागरण संवाददाता, कन्नौज : वन विभाग में रेंजर के संविदा वाहन चालक को हरदोई-कन्नौज तिराहे पर सोमवार देर रात अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे के वक्त वह दोस्त के साथ बाइक से जा रहे थे। घायल साथी को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

रायबरेली के थाना भदोखर के गांव कलसहा निवासी 30 वर्षीय रामसुमेर यादव कन्नौज में वन विभाग में रेंजर अरविद प्रसाद मिश्रा की गाड़ी चलाते थे। सोमवार देर रात वह सकरी खुर्द गांव निवासी दोस्त दिनेश गौतम के साथ बाइक से मानीमऊ की ओर जा रहे थे। हरदोई-कन्नौज तिराहा के पास पीछे से अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। भागने के प्रयास में वाहन ने रामसुमेर यादव को रौंद दिया। चौकी प्रभारी गौरव कुमार ने घायल दिनेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जबकि रामसुमेर के स्वजन को घटना की जानकारी दी। थाना प्रभारी विकास राय ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.