Move to Jagran APP

कोरोना से शिक्षक की मौत, नौ नए संक्रमित मिले

जागरण संवाददाता कन्नौज जनपद में कोरोना संक्रमण ने अपने पांव फिर तेजी से पसार लिए हैं। सो

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 06:56 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 06:56 PM (IST)
कोरोना से शिक्षक की मौत, नौ नए संक्रमित मिले
कोरोना से शिक्षक की मौत, नौ नए संक्रमित मिले

जागरण संवाददाता, कन्नौज : जनपद में कोरोना संक्रमण ने अपने पांव फिर तेजी से पसार लिए हैं। सोमवार को कोरोना से शिक्षक की मौत हो गई तो नौ नए पॉजिटिव केस मिले हैं। वहीं, छह लोगों ने कोरोना संक्रमण को मात दी है, उन्हें डिस्चार्ज कर होम आइसोलेशन में रखा गया है।

loksabha election banner

स्वास्थ्य विभाग के अपर शोध अधिकारी यतींद्र कुमार मंजुल ने बताया कि सोमवार को राजकीय मेडिकल कॉलेज से 650 लोगों की जांच रिपोर्ट आई, जिसमें नौ लोग पॉजिटिव निकले हैं। इनमें छिबरामऊ के ग्राम जरारा में एक 62 साल के बुजुर्ग तो नादनपुर गांव में एक युवक पॉजिटिव निकला है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिर्वा में भी एक कर्मचारी पॉजिटिव पाया गया है। उमर्दा ब्लाक के ग्राम फिरोजपुर में भी तीन लोग पॉजिटिव निकले तो सदर ब्लाक के कमल नगर व गुजराय में भी पॉजिटिव केस मिले हैं। इनमें एक केस मैनपुरी जनपद के किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम इंदरपुर का है। उन्होंने बताया कि संक्रमितों को कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। छह लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

कोरोना से शिक्षक की लखनऊ में मौत

हीरालाल वीएन इंटर कॉलेज छिबरामऊ के प्रबंधक आलोक गुप्ता टिल्लू ने बताया कि कॉलेज में हिदी विषय के सहायक अध्यापक रवींद्र सिंह चौहान पुत्र क्षेत्रपाल सिंह चौहान निवासी आवास-विकास कॉलोनी की कोरोना से लखनऊ के किगजार्ज मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। वह 31 मार्च 2027 को सेवानिवृत्त होने वाले थे। 15 मार्च को उन्होंने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज भी लिया था। तीन अप्रैल को सौ शैय्या अस्पताल में उन्होंने जांच कराई तो रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन लखनऊ में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

जिले की स्थिति

कुल सैंपलिग - 180081

रिपोर्ट आई - 179553

नेगेटिव - 175968

पॉजिटिव - 3585

एक्टिव केस - 72

स्वस्थ हुए - 3465

मृत्यु - 49

रिपोर्ट शेष - 528


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.