Move to Jagran APP

कोर्ट के आदेश पर आनर किलिंग का मुकदमा

-पांच माह पहले गांव के बाहर पेड़ पर लटका मिला था शव -आठ लोगों पर आरोप पुलिस कर ह

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 06:56 PM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 06:56 PM (IST)
कोर्ट के आदेश पर आनर किलिंग का मुकदमा
कोर्ट के आदेश पर आनर किलिंग का मुकदमा

-पांच माह पहले गांव के बाहर पेड़ पर लटका मिला था शव

loksabha election banner

-आठ लोगों पर आरोप, पुलिस कर ही मामले की विवेचना

जागरण संवाददाता, कन्नौज : पांच माह पहले गांव के बाहर एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला था। पुलिस ने आत्महत्या का मामला बताकर रफादफा कर दिया था। अब युवक के भाई ने आठ लोगों पर हत्या का आरोप लगाकर आनर किलिंग का मुकदमा दर्ज कराया है।

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नेरा का है। इस गांव के विपिन उर्फ बबलू पुत्र रामप्रकाश ने बताया कि 20 मई की रात उनका भाई राजन दोहरे मकान के बाहर दरवाजे पर सो रहा था। रात साढ़े 11 बजे के करीब परशुराम, राधेश्याम पुत्र जागेश्वर, सुनीता पुत्री परशुराम, मलिखान, सुलखान व सुनील पुत्र राधेश्याम, लवकुश व निकिता पुत्र परशुराम उनके भाई राजन को घर से बुला ले गए और गांव के बाहर ले जाकर हत्या कर दी तथा शव को नीम के पेड़ पर टांग दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि आनर किलिंग के चलते उसके भाई की हत्या कर दी गई। बताया कि उनका भाई गांव की एक लड़की से बात करता था, जिस पर उसके परिवार के लोग जलते थे। इन लोगों ने साजिश के तहत राजन को झूठे मुकदमे में जेल भिजवा दिया। जेल से राजन को 60 दिन की पैरोल पर घर भेज दिया गया। इन लोगों ने धमकी दी थी कि जेल से निकलते ही राजन को मार देंगे। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने आनर किलिंग का मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार दुबे ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की विवेचना की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.