Move to Jagran APP

अखिलेश पैकेज : पहले पानी मरता है फिर लोग

कन्नौज: नदियों के खत्म होते अस्तित्व पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि गंगा की साफ-

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jun 2018 11:16 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jun 2018 11:16 PM (IST)
अखिलेश पैकेज : पहले पानी मरता है फिर लोग

कन्नौज: नदियों के खत्म होते अस्तित्व पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि गंगा की साफ-सफाई के नाम पर सरकार ने सिर्फ जनता को धोखा दिया है। करोड़ों रुपयों का बंदरबांट हुआ है। गंगा को स्वच्छ और निर्मल करना है तो पहले छोटी नदियों को साफ करना होगा। उन्होंने आगे कहा कि वह पहले ही कह चुके हैं कि सरकार पहले काली नदी को ही साफ करके दिखा दे। गंगा तो दूर की बात है। छोटी नदियां जब साफ होंगी तो गंगा अपने आप ही स्वच्छ और निर्मल हो जाएगी। कहा, इस सरकार को किसी की भी परवाह नहीं है। सरकार यह जान ले, पहले पानी मरता है और बाद में लोगों की जान जाती है। गंगा में लाखों की संख्या में मछिलयां मर गईं, मगर सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया। किसी पर कोई कार्रवाई नहीं की। मेरी सरकार होती तो जांच होती और दोषियों पर कार्रवाई होती। गाय पर सिर्फ राजनीति करते हैं, उनकी हिफाजत नहीं

loksabha election banner

उन्होंने कहा, भाजपा सरकार गाय पर राजनीति करती है। मगर उनकी हिफाजत की कोई व्यवस्था नहीं की। आज भी गाय मारी-मारी घूम रहीं हैं। उनके रहने और खाने का प्रबंध नहीं है। कभी एक्सप्रेस वे के नीचे तो कभी किसी पेड़ के नीचे सुस्ताते आपको गाय के झुंड दिख जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.