Move to Jagran APP

संदिग्ध हालातों में तालाब किनारे पड़ा मिला युवक का शव

संवाद सूत्र इंदरगढ़ संदिग्ध हालात में गांव के बाहर तालाब किनारे युवक का शव पड़ा मिला। राहगीरों ने शव देखा तो शिनाख्त के बाद जानकारी स्वजन को दी गई। स्वजन शव लेकर घर पहुंच गए लेकिन देर शाम तक पुलिस को सूचना नहीं दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 11:02 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 11:02 PM (IST)
संदिग्ध हालातों में तालाब किनारे पड़ा मिला युवक का शव
संदिग्ध हालातों में तालाब किनारे पड़ा मिला युवक का शव

संवाद सूत्र, इंदरगढ़ : संदिग्ध हालात में गांव के बाहर तालाब किनारे युवक का शव पड़ा मिला। राहगीरों ने शव देखा तो शिनाख्त के बाद जानकारी स्वजन को दी गई। स्वजन शव लेकर घर पहुंच गए, लेकिन देर शाम तक पुलिस को सूचना नहीं दी।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के मढ़पुरा गांव निवासी 32 वर्षीय कुलदीप सिंह पुत्र राममंगल सिंह सोमवार दोपहर में घर से निकले थे और वापस नहीं पहुंचे। शाम पांच बजे करीब गांव के बाहर तालाब किनारे ग्रामीणों ने शव को देखा। पास जाने के बाद शव की शिनाख्त हुई तो जानकारी स्वजन को दी गई। स्वजन शव लेकर घर पहुंच गए। गांव में निजी डॉक्टर को दिखाया तो मृत घोषित कर दिया गया। स्वजन के मुताबिक मामूली बात को लेकर घर पर झगड़ा हो गया था। मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई और न ही कोई आरोप लगाए। थाना प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज होगा और पोस्टमार्टम के बाद हत्या व आत्महत्या की पुष्टि हो जाएगी। 943 पत्रावलियों को निस्तारित करें बैंकर्स

संवाद सहयोगी, छिबरामऊ: प्रधानमंत्री निधि योजना के अंतर्गत करीब 928 आवेदन पत्र लंबित हैं। बैंक अधिकारी अपने स्तर से इनका निस्तारण करें। इससे समय से पात्रों को योजना का लाभ मिल सके। वह रोजगार शुरु कर सकें।

सोमवार को यह निर्देश एसडीएम देवेश कुमार गुप्त ने नगर पालिका परिषद के सभागार में आयोजित बैठक के दौरान सभी बैंकर्स को दिए। कहा कि जरूरतमंदों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए यह लोन योजना शुरू की गई है। अधिक से अधिक पात्रों को इसका लाभ मिल सके। बताया कि नगर पालिका क्षेत्र में कुल 1826 का लक्ष्य निर्धारित है। 1813 आवेदन आए हैं। 696 को ऋण वितरित किया जा चुका है। इसके बाद जो भी पत्रावलियां लंबित हैं, उनका निस्तारण करें। आवेदक परेशान करने की शिकायत लेकर कार्यालय न आए। 31 मार्च तक 943 लोगों को लोन दिया जाना है। इस दौरान तहसीलदार अभिमन्यु कुमार व नगर पालिका परिषद के ईओ सुरेंद्र कुमार भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.