This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

बोरे में बंद मिला विवाहिता का शव

संवाद सूत्र, तालग्राम : हत्या करने के बाद नदी में फेंके गए विवाहिता के शव को चौथे दिन पुलिस न

JagranSat, 11 Nov 2017 03:01 AM (IST)
बोरे में बंद मिला विवाहिता का शव

संवाद सूत्र, तालग्राम : हत्या करने के बाद नदी में फेंके गए विवाहिता के शव को चौथे दिन पुलिस ने बरामद कर लिया। बोरे में बंद शव दिखने पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। शुक्रवार सुबह ग्रामीण ईशन नदी के किनारे नरदाह घाट की ओर शौच गए थे। इस बीच एक बोरे में शव दिखाई पड़ने पर लोगों की भीड़ लग गई। बेहटा चौकी इंचार्ज विनोद कुमार ने बोरे को बाहर निकलवाया। इसमें महिला का शव होने पर सूचना गुरसहायगंज निवासी हरिश्चंद्र को दी गई। उसने मौके पर पहुंच बहन रामा देवी के तौर पर शिनाख्त की। उसने बताया कि बहनोई दिलीप कुमार ने बहन की हत्या कर शव को बोरे में बंद कर नदी में फेंक दिया था। पति, ससुर, सास व देवर के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया है। इसमें सास को जेल भी भेजा जा चुका है। थानाध्यक्ष सुरेश कुमार ने बताया कि मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा पहले से दर्ज है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सच्चाई सामने आने पर आगे की कार्रवाई होगी।

मिट्टी बहने पर ऊपर आया शव

विवाहिता के शव को दो बोरों में मिट्टी भरकर बंद करने के बाद नदी में फेंका गया था। पानी के बहाव में मिट्टी घुलने के बाद शव ऊपर आ गया। इससे ग्रामीणों की नजर पड़ी और पुलिस आसानी से उस तक पहुंच सकी। गोताखोर कई दिन से लगे थे लेकिन सफल नहीं हुए थे।

कन्नौज में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!