Move to Jagran APP

कल गांव आएंगे असीम, सियासी सुगबुगाहट तेज

- राजनीति -आज लेंगे भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता -कन्नौज सदर सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा --

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 08:01 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 08:01 PM (IST)
कल गांव आएंगे असीम, सियासी सुगबुगाहट तेज
कल गांव आएंगे असीम, सियासी सुगबुगाहट तेज

- राजनीति

loksabha election banner

-आज लेंगे भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता

-कन्नौज सदर सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा

-----------

जागरण संवाददाता, कन्नौज : पुलिस आयुक्त के पद से इस्तीफा देकर राजनीति में आने का एलान करने वाले आइपीएस अधिकारी असीम अरुण 16 जनवरी को पैतृक गांव पहुंचेंगे। यहां कुल देवी-देवता की पूजा अर्चना करेंगे, इसके बाद गांव के लोगों का आशीर्वाद लेंगे। 15 जनवरी को पहले वह भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे। असीम के इत्र नगरी पहुंचने से पहले सियासी सुगबुगाहट तेज हो गई है।

1994 बैच के आइपीएस असीम अरुण कानपुर में पुलिस आयुक्त के पद पर तैनात थे। आठ जनवरी को उन्होंने वीआरएस लेकर राजनीति में आने का एलान कर सबको चौंका दिया था। इसके बाद से ही कन्नौज की सुरक्षित सदर सीट और बिल्हौर से चुनाव लड़ने की चर्चा रही। असीम अरुण ने 15 जनवरी से नई यात्रा शुरू करने की बात कही थी। यह भी कहा था कि वह देश की भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। इसके बाद वह अपनी मातृ भूमि कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के गांव गौरनपुरवा, खैरनगर जाएंगे। बता दें कि आइपीएस असीम अरुण के पिता श्रीराम अरुण भी पुलिस अफसर थे। उनकी मां शशि अरुण लेखिका थीं। असीम को देश की पहली जिला स्तरीय स्वाट गठित करने के लिए जाना जाता है।

------

पार्टी नेताओं से करेंगे बात

16 जनवरी को असीम अरुण पैतृक गांव में रुकेंगे। इसके अगले दिन वह पार्टी के नेताओं से मिलेंगे। यहां वह कन्नौज की राजनीति और उसके रूट मैप पर बात करेंगे। बताया जा रहा है कि अगर भाजपा से उन्हें टिकट मिलता है तो इसी दिन से कन्नौज में गांव-गांव जाकर लोगों से मिलेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.