Move to Jagran APP

युवक की हत्या कर खेत में फेंका मिला शव

पट्टी चकेसर गांव में शनिवार की सुबह युवक की हत्या कर फेंकी गई लाश मिलने से सनसनी फैल गई। वह शुक्रवार को दोपहर में चावल खरीदने जाने की बात कहकर साइकिल से घर से निकला था। पुलिस संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हत्या का कारण साफ नहीं हो सका है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Jul 2019 05:30 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jul 2019 05:30 PM (IST)
युवक की हत्या कर खेत में फेंका मिला शव
युवक की हत्या कर खेत में फेंका मिला शव

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर): पट्टी चकेसर गांव में शनिवार की सुबह युवक की हत्या कर फेंकी गई लाश मिलने से सनसनी फैल गई। वह शुक्रवार को दोपहर में चावल खरीदने जाने की बात कहकर साइकिल से घर से निकला था। पुलिस संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हत्या का कारण साफ नहीं हो सका है।

loksabha election banner

सुबह शौच के लिए जा रहे कुछ ग्रामीणों की घिघ्घी बंध गई जब उनकी नजर राम पलट चौहान के खेत में फेंकी गई गांव के मनोज चौहान (28) पुत्र स्व. सीताराम चौहान की लाश पर पड़ी। शव को देखने से साफ जाहिर हो रहा था कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गई थी। कसे जाने से गले पर काला निशान पड़ गया था। उसका मोबाइल फोन तो घटनास्थल पर था लेकिन साइकिल नदारद थी। खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के मुताबिक मृत मनोज शुक्रवार की दोपहर घर से चावल खरीदने जाने की बात कहकर साइकिल से निकला था। देर शाम तक नहीं लौटा तो परिजन तलाश करने लगे। कहीं पता नहीं चला। उसके मोबाइल फोन का स्विच ऑफ बता रहा था। खबर लगने पर सीओ अजय कुमार श्रीवास्तव, कोतवाल जय प्रकाश सिंह भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

छानबीन में मदद के लिए पुलिस ने जिला मुख्यालय से फॉरेंसिक टीम व खोजी कुत्ता 'शौर्य' को बुलाया। कुत्ता शव को सूंघने के बाद खेत से निकल कर कुछ दूर सड़क पर अंडे की एक दुकान पर पहुंचा। पुलिस ने संदेह के आधार पर अंडा बेचने वाले युवक को हिरासत में ले लिया। परिवार वाले किसी से भी किसी तरह की रंजिश से इन्कार कर रहे हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि हत्या किसने और क्यों की? मृत मनोज के पिता का गत 20 जुलाई को देहांत हो गया था। बुधवार को शुद्धक होना था। इससे पूर्व मनोज की हत्या से परिवार पर वज्रपात हो गया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.