Move to Jagran APP

प्रद्युम्न हत्याकांड के खुलासे के करीब पहुंची पुलिस

खरतापपुर गांव निवासी प्रद्युम्न उपाध्याय की हत्या का जल्द ही खुलासा हो सकता है। भरोसेमंद सूत्रों के मुताबिक कातिल पुलिस की नजर में आ चुके हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 10:16 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 06:11 AM (IST)
प्रद्युम्न हत्याकांड के खुलासे के करीब पहुंची पुलिस
प्रद्युम्न हत्याकांड के खुलासे के करीब पहुंची पुलिस

जागरण संवाददाता, सरपतहां (जौनपुर): खरतापपुर गांव निवासी प्रद्युम्न उपाध्याय की हत्या का जल्द ही खुलासा हो सकता है। भरोसेमंद सूत्रों के मुताबिक कातिल पुलिस की नजर में आ चुके हैं। बस उनकी गिरफ्तारी होनी बाकी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही कातिलों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

loksabha election banner

प्रद्युम्न बीते दो माह पूर्व खुटहन थानांतर्गत बनुआडीह बाजार स्थित एक देशी शराब की दुकान में फायरिग व लूट का आरोपित था। कुछ दिनों पहले ही वह जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आया था। मृतक के पिता रामचंद्र उपाध्याय पहले से ही अपने पुत्र की हत्या की आशंका जता रहे थे। अंतत: हुआ भी वही जिसकी उन्हें व उनके स्वजनों को आशंका थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में प्रद्युम्न की हत्या उसी दिन गला रेतकर कर दी गई थी जिस दिन वह घर से गायब हुआ था। गत गुरुवार की रात पुलिस ने तिसौली नहर से उसका क्षत-विक्षत शव बरामद किया था। रिपोर्ट के अनुसार शव कम से कम दस दिन पुराना था। पुलिस की हिरासत में अभी भी कुछ संदिग्ध हैं। लूट व हत्या के प्रयास का आरोपित प्रद्युम्न मनबढ़ किस्म का था। पुलिस को इस हत्या के पीछे आशनाई समेत कुछ दूसरी वजह नजर आ रही है। बहरहाल अब सच क्या है यह तो हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आएगा। कितु इस नृशंस हत्या की चर्चा सभी की जुबान पर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.