Move to Jagran APP

कुलसचिव ने सरकार बदलने पर अंजाम भुगतने की दी धमकी, भड़के कर्मचारी

वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलसचिव व कर्मचारी संघ के विवाद का मामला बढ़ता जा रहा है। कर्मचारियों का आरोप है कि कुलसचिव ने धमकी दी है कि सरकार बदलने वाली है सबकुछ ठीक कर दूंगा। संघ के लोगों ने कुलसचिव की इस धमकी से कुलपति को अवगत कराया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 06:08 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 06:08 PM (IST)
कुलसचिव ने सरकार बदलने पर अंजाम भुगतने की दी धमकी, भड़के कर्मचारी
कुलसचिव ने सरकार बदलने पर अंजाम भुगतने की दी धमकी, भड़के कर्मचारी

जागरण संवाददाता, मल्हनी (जौनपुर) : वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलसचिव व कर्मचारी संघ के विवाद का मामला बढ़ता जा रहा है। कर्मचारियों का आरोप है कि कुलसचिव ने धमकी दी है कि सरकार बदलने वाली है, सबकुछ ठीक कर दूंगा। संघ के लोगों ने कुलसचिव की इस धमकी से कुलपति को अवगत कराया है।

loksabha election banner

पूर्वांचल विश्वविद्यालय शिक्षणेत्तर कर्मचारी संघ का प्रतिनिधिमंडल विश्वविद्यालय कर्मचारियों की लंबित समस्याओं पर वार्ता के लिए कुलसचिव के कक्ष में शुक्रवार को पहुंचा था। आरोप है कि कुलसचिव ने कर्मचारी समस्याओं पर वार्ता न कर कर्मचारी नेताओं से असंसदीय भाषा का प्रयोग करते हुए कहा गया कि हम किसी संघ को नहीं मानते तथा कर्मचारी नेताओं से नाम, पद व विभाग का नाम पूछकर भय का माहौल बनाने का प्रयास करते हुए यहां तक कहा कि सरकार बदलने वाली है, तब बताता हूं। कुलसचिव के व्यवहार से विश्वविद्यालय के कर्मचारियों में आक्रोश है।

कर्मचारी संघ ने रोष जताते हुए कहा कि यदि विश्वविद्यालय का कार्य प्रभावित होता है तो समस्त जिम्मेदारी कुलसचिव महेंद्र कुमार की होगी। कर्मचारी संघ ने कुलपति प्रो. निर्मला एस मौर्या को मामले से अवगत करा दिया है। इस संबंध में कुलसचिव महेंद्र कुमार ने कहा कि आरोप बेबुनियाद है। कुछ कर्मचारियों पर अनुशासनहीनता की कार्रवाई की गई। ऐसे में यह लोग झूठा आरोप लगा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.