Move to Jagran APP

बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर नकदी व लाखों के जेवर लूटे

नगर के मोहल्ला दरीबा गांव में शुक्रवार की रात करीब दो बजे घर में घुसे असलहाधारी नकाबपोश बदमाशों ने बहू व विवाहिता पुत्री को बंधक बनाकर पांच लाख रुपये मूल्य के आभूषण व 25 हजार रुपये लूट लिया। सूचना के दो घंटे बाद पुलिस के मौके पर पहुंचने से पीड़ित परिवार व मोहल्लावासियों में आक्रोश व्याप्त है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Aug 2021 06:28 PM (IST)Updated: Sat, 14 Aug 2021 06:28 PM (IST)
बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर नकदी व लाखों के जेवर लूटे
बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर नकदी व लाखों के जेवर लूटे

जागरण संवाददाता, जफराबाद (जौनपुर) : नगर के मोहल्ला दरीबा गांव में शुक्रवार की रात करीब दो बजे घर में घुसे असलहाधारी नकाबपोश बदमाशों ने बहू व विवाहिता पुत्री को बंधक बनाकर पांच लाख रुपये मूल्य के आभूषण व 25 हजार रुपये लूट लिया। सूचना के दो घंटे बाद पुलिस के मौके पर पहुंचने से पीड़ित परिवार व मोहल्लावासियों में आक्रोश व्याप्त है।

prime article banner

उक्त मोहल्ला निवासी गृह स्वामी अनिल कुमार गिरि बाहर बरामदे में जबकि परिवार के अन्य सदस्य घर में सोए थे। रात करीब दो बजे पीछे के दरवाजे से आठ की संख्या में नकाबपोश बदमाश घर में घुसे। जाग गई पुत्रवधू रेखा पत्नी विनीत गिरि व मायके आई विवाहिता पुत्री सुनीता व परिवार के अन्य सदस्यों को असलहे के बल पर चुप रहने को कहा। रेखा व सुनीता को बदमाशों ने एक कमरे में बंद कर दिया। आभूषण, नकदी, ब्रीफकेस आदि लूटने के बाद बदमाश भाग गए।

कुछ देर बाद स्वजन के शोर मचाने पर आस-पास के लोग जुट गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। लोगों ने घेराबंदी की, लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे। अनिल कुमार के मुताबिक बदमाश उनकी पत्नी, पुत्रवधू व पुत्री के लगभग पांच लाख रुपये मूल्य के सोने-चांदी के आभूषण व 25 हजार रुपये लूट ले गए। घटना के दो घंटे बाद चौकी प्रभारी दो सिपाहियों के साथ आए, परंतु बिना पूछताछ व मौका मुआयना किए चले गए। शनिवार की सुबह खोजबीन के दौरान घर से करीब 500 मीटर दूर खेत में ब्रीफकेस टूटा मिला। पुलिस लूट नहीं बल्कि चोरी की घटना बता रही है। इस संबंध में थानाध्यक्ष जफराबाद विजय प्रताप सिंह ने बताया कि यह मामला पूरी तरह से संदिग्ध है। यह घटना न चोरी की है न डकैती की। मामले में गहनता से जांच की जा रही है। कुछ तथ्य ऐसे मिले हैं जिससे यह कंफर्म हो चुका है कि मामला पूरी तरह से संदिग्ध है। मामले में अन्य और बिदुओं पर जांच की जा रही है। 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.