Move to Jagran APP

मुठभेड़ की विवेचना सौंपी गई मछलीशहर के कोतवाल को

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने सिगरामऊ थाना क्षेत्र के बहरा गांव में मंगलवार की भोर में पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरों के मारे जाने की घटना की विवेचना मछलीशहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय को सौंपी। वह लुटेरों से बरामद बाइक असलहों सहित सभी पहलू की विवेचना करेंगे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Aug 2021 12:22 AM (IST)Updated: Fri, 13 Aug 2021 12:22 AM (IST)
मुठभेड़ की विवेचना सौंपी गई मछलीशहर के कोतवाल को
मुठभेड़ की विवेचना सौंपी गई मछलीशहर के कोतवाल को

जागरण संवाददाता, जौनपुर : पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने सिगरामऊ थाना क्षेत्र के बहरा गांव में मंगलवार की भोर में पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरों के मारे जाने की घटना की विवेचना मछलीशहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय को सौंपी। वह लुटेरों से बरामद बाइक, असलहों सहित सभी पहलू की विवेचना करेंगे।

loksabha election banner

सोमवार को दोपहर बक्शा थाना क्षेत्र के धनियामऊ बाजार में बाइक सवार दो बदमाशों ने एजीएस कंपनी के कैश वैन के दो गार्डों में से एक राम अवध चौबे निवासी बीरबलपुर कोतवाली मड़ियाहूं की लूट के प्रयास के दौरान गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी थी। गार्ड की जवाबी फायरिग में छर्रे लगने से जख्मी दोनों बदमाश बदलापुर की तरफ भाग गए थे। घटना को चुनौती के रूप में लेते हुए एसपी अजय कुमार साहनी के निर्देशन में गठित पुलिस टीमों का सिगरामऊ थाना क्षेत्र के बहरा गांव में लुटेरों का आमना-सामना हो गया था। दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलीं थीं। मुठभेड़ में घायल दोनों शातिर लुटेरे अभिषेक गौतम व नितिन मौर्य को जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था।

मुठभेड़ की पूरी पारदर्शिता बनाए रखने को एसपी अजय कुमार साहनी ने जहां गुरुवार को ही जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा को पत्र लिखकर मजिस्ट्रेट जांच कराए जाने को लिखा था, वहीं गुरुवार को विवेचना मछलीशहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक को सौंप दी। वह लुटेरों से बरामद बाइक, असलहों समेत मुठभेड़ कांड से संबंधित हर पहलू की विवेचना करेंगे। संरक्षणदाताओं को भी किया जाएगा चिह्नित

विवेचना के दौरान यह भी पता लगाया जाएगा कि दोनों अंतरजनपदीय लुटेरों का कोई संरक्षणदाता तो नहीं था। यदि कोई संरक्षणदाता चिह्नित होगा तो पुलिस उसके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.