Move to Jagran APP

एसडीएम को अतिक्रमण हटवाने का दिया निर्देश

जागरण संवाददाता जौनपुर जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने सुजानगंज ब्लाक के राजस्व गांव साड़

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Dec 2020 11:21 PM (IST)Updated: Sat, 05 Dec 2020 11:21 PM (IST)
एसडीएम को अतिक्रमण हटवाने का दिया निर्देश
एसडीएम को अतिक्रमण हटवाने का दिया निर्देश

जागरण संवाददाता, जौनपुर : जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने सुजानगंज ब्लाक के राजस्व गांव साड़ीखुर्द का निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने गांव के तालाब से अतिक्रमण हटवाने व गांव में विद्यालय के लिए जमीन चिह्नित कर नापी करने का निर्देश एसडीएम मछलीशहर को दिया। अधीक्षण अभियंता विद्युत को निर्देशित किया कि गांव में विद्युतीकरण का कार्य एक सप्ताह में पूर्ण कर लिया जाए। जिलाधिकारी ने खंड विकास अधिकारी को वर्तमान से ही गांव में पात्र व्यक्तियों के विधवा, वृद्धा, दिव्यांग, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के आवेदन भरवाने एवं पात्र व्यक्तियों को सुविधा का लाभ दिलाने के लिए कहा। क्षेत्र पंचायत निधि से गांव के मुख्य द्वार पर गेट बनाए जाने एवं ग्राम पंचायत की सड़कों को मनरेगा के तहत ठीक कराने का निर्देश भी दिया। सीएमओ ने अस्पताल का किया निरीक्षण

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, शाहगंज (जौनपुर): मुख्य चिकित्साधिकारी डा. राकेश कुमार ने शनिवार को दोपहर राजकीय पुरुष चिकित्सालय का निरीक्षण किया। मरीजों से मिलकर सुविधाओं की जानकारी ली। इसके साथ ही उपचार के बारे में पूछताछ की।

मुख्य चिकित्साधिकारी ने अधीक्षक डा.यूके सान्याल से चिकित्सालय की व्यवस्था पर बातचीत करने के बाद वार्डों, आपरेशन थिएटर, एक्स-रे, पैथोलाजी आदि का निरीक्षण किया। उन्होंने अस्पताल के शौचालय की समुचित सफाई कराने का निर्देश दिया। प्रसूता महिलाओं से भी व्यवस्था की जानकारी ली। इसके साथ ही चिकित्सकों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। इसके बाद क्षेत्र ताखा पूरब गांव स्थित चिकित्सालय का निरीक्षण कर मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। कहा कि किसी भी स्थिति में मरीजों को कोई असुविधा न हो। कार्य में लापरवाही पर कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.