Move to Jagran APP

आशनाई में हुई थी प्रद्युम्न की हत्या

लूट व हत्या के प्रयास के आरोपित प्रद्युम्न उपाध्याय को आशनाई के चलते जान गंवानी पड़ी थी। पुलिस ने एक सप्ताह में मामले का खुलासा कर मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। फरार सह आरोपित की तलाश में पुलिस टीमें संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रही हैं। लूट व हत्या के प्रयास के आरोपित प्रद्युम्न उपाध्याय को आशनाई के चलते जान गंवानी पड़ी थी। पुलिस ने एक सप्ताह में मामले का खुलासा कर मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। फरार सह आरोपित की तलाश में पुलिस टीमें संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रही हैं। लूट व हत्या के प्रयास के आरोपित प्रद्युम्न उपाध्याय को आशनाई के चलते जान गंवानी पड़ी थी। पुलिस ने एक सप्ताह में मामले का खुलासा कर मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। फरार सह आरोपित की तलाश में पुलिस टीमें संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 05:54 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 05:54 PM (IST)
आशनाई में हुई थी प्रद्युम्न की हत्या
आशनाई में हुई थी प्रद्युम्न की हत्या

जागरण संवाददाता, सरपतहां (जौनपुर): लूट व हत्या के प्रयास के आरोपित प्रद्युम्न उपाध्याय को आशनाई के चलते जान गंवानी पड़ी थी। पुलिस ने एक सप्ताह में मामले का खुलासा कर मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। फरार सह आरोपित की तलाश में पुलिस टीमें संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रही हैं।

loksabha election banner

शव मिलने के बाद से ही गहन छानबीन में जुटी पुलिस ने हत्यारोपित के तौर पर मुख्य आरोपित शिवा यादव उर्फ प्रमेश निवासी धिरौली नानकार थाना खुटहन व संजय पाल निवासी गांव नेवादा थाना सरायख्वाजा को चिह्नित किया। थानाध्यक्ष विजय कुमार चौरसिया व सराय मोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी प्रभारी एसआइ विवेक कुमार तिवारी ने सहयोगियों के साथ गुरुवार की शाम शिवा यादव को गौसपुर तिराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन व 410 रुपये मिले। पूछताछ में शिवा ने कुबूल किया कि आशनाई को लेकर उसने संजय पाल की मदद से गत 7 जनवरी को प्रद्युम्न उपाध्याय की गला रेतकर हत्या के बाद शव नहर में फेंक दिया था।

खरतापपुर गांव निवासी प्रद्युम्न का शव क्षत-विक्षत अवस्था में गत 16 जनवरी को खुटहन थाना क्षेत्र के तिसौली गांव में नहर में पाया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला रेतकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी। वह छह जनवरी की शाम घर से निलकने के बाद लापता हो गया था। मृत प्रद्युम्न खुटहन थाना क्षेत्र के बनुआडीह बाजार में देशी शराब की दुकान के सेल्समैन को गोली मारकर लूट के मामले में आरोपित था। बुधवार को बदलापुर के विधायक रमेश चंद्र मिश्र ने मृतक के घर जाकर शोक संतप्त स्वजनों के प्रति संवेदना जताते हुए सरपतहां व खुटहन के थानेदारों को बुलाकर कातिलों की जल्द गिरफ्तारी करने को कहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.