Move to Jagran APP

पीएम मोदी ने अनुच्छेद 370 समाप्त कर तोड़ दी आतंकवाद की कमर : स्वतंत्र देव सिंह

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अटलजी ने पहली बार देश में कमल खिलाया। उनके पद चिन्हों पर चलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशहित में कई कड़े निर्णय लिए। अनुच्छेद 370 समाप्त कर आतंकवाद की कमर तोड़ दी। सपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने केवल पांच जनपदों को बिजली दिया। अराजकता गुंडागर्दी का बोलबाला था। योगी सरकार में सभी जिलों को एक समान रूप से बिजली दी जा रही है। प्रदेश में गुंडाराज का खात्मा हो रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 11:32 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 11:32 PM (IST)
पीएम मोदी ने अनुच्छेद 370 समाप्त कर तोड़ दी आतंकवाद की कमर : स्वतंत्र देव सिंह
पीएम मोदी ने अनुच्छेद 370 समाप्त कर तोड़ दी आतंकवाद की कमर : स्वतंत्र देव सिंह

जागरण संवाददाता, मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर) : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अटलजी ने पहली बार देश में कमल खिलाया। उनके पद चिन्हों पर चलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशहित में कई कड़े निर्णय लिए। अनुच्छेद 370 समाप्त कर आतंकवाद की कमर तोड़ दी। सपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने केवल पांच जनपदों को बिजली दिया। अराजकता, गुंडागर्दी का बोलबाला था। योगी सरकार में सभी जिलों को एक समान रूप से बिजली दी जा रही है। प्रदेश में गुंडाराज का खात्मा हो रहा है।

loksabha election banner

योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में महिलाओं के साथ दु‌र्व्यवहार करने वाला मारा जाएगा। बिना भेदभाव के पात्रों को सभी लाभ दिया जा रहा है। जनता से आह्वान करते हुए कहा कि 2022 में कमल खिलाइए, क्योंकि कमल पर लक्ष्मी बैठकर आती हैं। कमल खिलेगा तो प्रदेश समृद्ध बनेगा और प्रदेश की जनता खुशहाल होगी।

----------------------- योगी सरकार ने केंद्र की सभी योजनाओं को किया लागू : सीमा द्विवेदी

जागरण संवाददाता, मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर) : उच्च सदन में प्राय: यह चर्चा होती है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार केंद्र की सभी योजनाओं को सफलता पूर्वक लागू कर रही है, जबकि कई अन्य राज्य हैं वह योजनाओं को लागू नहीं कर पाए। प्रदेश के किसानों को अनाज का समर्थन मूल्य समय से भुगतान हो गया। कई राज्य पिछड़े हुए है। उन्होंने मुंगराबादशाहपुर की जनता की तरफ से रेलवे ओवरब्रिज तथा बाईपास बनाने की मांग की। साथ ही बरईपार-मछलीशहर, सुजानगंज-मछलीशहर, जंघई-मुंगरा-बेलवार मार्ग बनाने की मांग रखी।

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि मुंगराबादशाहपुर विधानसभा में कमल खिलाएं और 2022 में योगी आदित्यनाथ को पुन: मुख्यमंत्री बनाएं। मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए उन्होंने कहा कि यदि कार्यक्रम की व्यवस्था में अधिकारियों व अन्य से कोई त्रुटि हो गई हो तो क्षमा करें।

-----------------------

सीएम योगी ने की जन्म से मृत्यु तक की व्यवस्था : उपेंद्र तिवारी

जागरण संवाददाता, मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर) : प्रदेश की योगी सरकार जन्म से लेकर मृत्यु तक की व्यवस्था कर रही है। सरकार की ओर से अनेक कल्याणकारी योजनाएं संचालित की जा रही हैं। बिना जाति, धर्म पूछे सभी को लाभ पहुंचाया जा रहा है। कोरोना संकट काल में योगी सरकार द्वारा संक्रमण रोकने, पीड़ितों की मदद करने, टीकाकरण आदि कार्य सफलतापूर्वक कराया गया। जिसकी प्रशंसा केवल देश में नहीं दुनिया में हो रही है। जनता में भय का माहौल बनाने वाले गुंडा-माफियाओं के घर पर बुलडोजर चल रहा है।

माफिया राज का खात्मा हो गया। जिस प्रदेश की पहचान अंधेरा वाला प्रदेश के रूप में होती थी आज वह प्रदेश दुनिया में अपनी पहचान बना रहा है। उन्होंने जनता से कहा कि जिन सीटों पर भाजपा के विधायक नहीं हैं उन सभी सीटों पर भाजपा का विधायक चुनकर भेजिए और कमल खिलाइए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.