Move to Jagran APP

मास्क बांटकर किया जागरूक

वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से ग्राहकों को सुरक्षित रखने के उद्देश्य से अब बैंक कर्मचारी भी जागरूक दिखाई दे रहे हैं। धर्मापुर बाजार स्थित यूनियन बैंक की शाखा पर बुधवार को आये हुए लगभग पचास ग्राहकों को बैंक के शाखा प्रबंधक विकास कुमार पटेल द्वारा कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क का वितरण किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 05:39 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 05:39 PM (IST)
मास्क बांटकर किया जागरूक
मास्क बांटकर किया जागरूक

जासं, गौराबादशाहपुर/बदलापुर: धर्मापुर बाजार स्थित यूनियन बैंक की शाखा पर बुधवार को आये हुए लगभग 50 ग्राहकों को बैंक के शाखा प्रबंधक विकास कुमार पटेल द्वारा कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क का वितरण किया गया। शाखा प्रबंधक ने ग्राहकों से कहा कि मास्क का प्रयोग सदैव करें तथा बिना किसी कार्य के बाहर न निकलें। यदि जरूरी कार्य के चलते बाहर निकलना ही पड़े तो वहां अगले व्यक्ति से कम से कम एक मीटर की दूरी रखते हुए अपनी मांग अथवा बात रखें, क्योंकि आपकी थोड़ी सी लापरवाही आपकी जान का दुश्मन बन सकती है और आपके परिजनों को भी मुसीबत में डाल सकती है। बदलापुर क्षेत्र के बेदौली गांव के ग्रामीणों में डा. एसके यादव ने चार सौ लोगों में मास्क वितरित किया। कहा कि सोशल डिस्टेंसिग अवश्य बनाएं। घरों में रहें। बाहर से आने पर हाथ को सैनिटाइज अवश्य करें।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.