Move to Jagran APP

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

जलालपुर थाना क्षेत्र के कोड़री फाटक के पास इंदौर पटना एक्सप्रेस की चपेट में आने से सोमवार को युवक की मौत हो गई। आदर्श यादव (19) सेहमलपुर में गाय को चरने के लिए छोड़ दिया था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 10:52 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 10:52 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

जागरण संवाददाता, सिरकोनी (जौनपुर) : जलालपुर थाना क्षेत्र के कोड़री फाटक के पास इंदौर पटना एक्सप्रेस की चपेट में आने से सोमवार को युवक की मौत हो गई। आदर्श यादव (19) सेहमलपुर में गाय को चरने के लिए छोड़ दिया था। चरते हुए गाय ट्रैक पर पहुंच गई। आदर्श गाय को ट्रैक से हटाने के लिए गया। इस दौरान वह इंदौर पटना एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई पूरी की। घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मचा है। सड़क हादसों में दुकानदार समेत तीन घायल

prime article banner

जागरण संवाददाता, जौनपुर: दो स्थानों पर सड़क हादसों में दुकानदार समेत तीन लोग घायल हो गए। दुकानदार की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पंवारा थाना क्षेत्र के कुंवरपुर गांव का शिवम गौंड़ (18) घर से कुछ दूरी पर नहर के पास परचून की दुकान चलाता है। वह रविवार की रात दुकान बंद कर घर जा रहा था। कुछ ही दूरी पर पीछे से आ रही तेज रफ्तार पिकअप धक्का मारती हुई निकल गई। स्थानीय लोगों ने सीएचसी मछलीशहर पहुंचाया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। उधर, चंदवक थाना क्षेत्र के ककरापार निवासी जोगिदर (24) व सोनेलाल राजभर (25) रविवार की शाम बाइक से घर आते समय गांव में ही पेट्रोल पंप के सामने अचानक सामने आ गए साइकिल सवार को बचाने में गिर जाने से घायल हो गए। दोनों का सीएचसी डोभी में उपचार कराया गया। विभिन्न थानों की पुलिस ने 11 वांछितों को दबोचा

जागरण संवाददाता, जौनपुर: विभिन्न थानों की पुलिस ने एसपी राज करन नय्यर के निर्देश पर चलाए गए अभियान के तहत सोमवार को 11 वारंटियों को गिरफ्तार कर लिया। खेतासराय थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव और उनके सहयोगियों ने दबिश देकर पांच वारंटियों आफताब व अफजल निवासी जोगियाना, संतलाल व अखिलेश निवासी मारुफपुर और रामजीत निवासी कलापुर को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर राम प्रवेश कुशवाहा और उनके सहयोगियों ने दो वारंटियों धर्मेंद्र निवासी खटोलिया व इंद्रदेव चोरसंड को धर दबोचा। उधर, बरसठी पुलिस ने चार वारंटियों जगदीशपुर गांव के बबलू, गनेशपुर गांव के संदीप, खुंदनपुर गांव के जिलेदार और महमूदपुर गांव के चंद्रभान को गिरफ्तार कर लिया। आवश्यक लिखापढ़ी के बाद पुलिस ने वारंटियों को संबंधित न्यायालयों में पेश किया।

पुलिस ने दो वांछितों को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जौनपुर: सरायख्वाजा थाना पुलिस ने रविवार को दो वांछितों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें मारपीट व गाली-गलौच का आरोपित शिव शंकर सिंह निवासी नगहटी व एमवी एक्ट का आरोपित जियालाल निवासी मखमेलपुर हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक दिग्विजय सिंह ने बताया कि अदालत के आदेश के बाद भी मुकदमे की तारीख पर हाजिर न होने के कारण दोनों के विरुद्ध गैर जमानती वारंट जारी किया था। आरोपितों को सोमवार को संबंधित न्यायालयों में पेश किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.